सुरेश रैना की वापसी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में होना तय BREAKING

Sun, Aug 13, 2017 06:43 pm Posted: Vishal Bhagat
सुरेश रैना
13 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा होने वाली है। ऐसे में फैन्स बड़ी जिज्ञासा से साथ इस बात पर गौर कर रहे हैं कि क्या सुरेश रैना की वापसी वनडे टीम में हो सकती है। वैसे मीडिया में रिपोर्ट्स की माने तो श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में सुरेश रैना की वापसी तय मानी जा रही है।

आपको बता दें कि इस बात पर यकिन करना सभी के लिए आसान इसलिए हैं क्योंकि सुरेश रैना को भी बेंगलोर में नेशनल क्रिकेट अकेडमी में धोनी के साथ फिटनेस टेस्ट के लिए मौजूद थे। 
गौरतलब है कि सुरेश रैना भारत के छोटे फॉर्मेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज में से एक हैं। फैन्स का बड़ा तबका चाहता है कि रैना भारतीय टीम में वापसी करें।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

गौरतलब है कि रैना ने आखिरी वनडे मैच भारत के लिए अक्टूबर 2015 में खेले थे। इसके अलावा आखिरी टी- 20 मैच रैना ने भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल 2017 में खेलने का मौका मिला था। उस आखिरी टी- 20 में रैना ने कमाल की पारी खेली थी और 63 रन बनाए थे।

इसके अलावा कई पूर्व दिग्गजों ने भी अपने बयान में रैना को टीम में शामिल करने के लिए अपनी राय दी है। अब देखना है कि क्या रैना की वापसी हो रही है? श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज 20 अगस्त से होना है।ऐसे में फैन्स टीम की घोषणा का इंतजार बेसर्बी से कर रहे हैं।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

 

#सुरेश रैना



× Close