भारत का कोच बनने को लेकर ये क्या बोल गए शेन वॉर्न, जानकर आपको होगी हैरानी

Mon, Jun 05, 2017 06:53 pm Posted: Saurabh Sharma
 BCCI can’t afford me as head coach, feels Shane Warne
5 जून,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल 10 के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के कोच पद के लिए आवेदन की प्रकिया शुरू की थी जो 31 मई को खत्म हो गई। खबरों के अनुसार इस महत्वपूर्ण पद के लिए 6 लोगों ने आवेदन किया है, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। 

लेकिन जब ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न से पूछा गया कि उन्होंने इस पद के लिए आवेदन क्यों नहीं किया तो उन्होंने जो जवाब दिया, उसे जानकर आपको हैरानी जरूर होगी।   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

मिड डे में छपी खबर के अनुसार शेन वॉर्न ने कहा कि " मैं बहुत महंगा हूं और मुझे नहीं लगता की बीसीसीआई मेरा खर्चा उठा सकती है। विराट कोहली और मेरे बीच बहुत अच्छी साझेदारी बन सकती है लेकिन जैसा मैंने कहा कि मैं बहुत-बहुत महंगा हूं।"

आपको बता दें की बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है। इसके अलावा दुनिया की सबस अमीर स्पोर्ट्स बॉडी में भी बीसीसीआई का नाम शुमार है। ऐसे में शेन वॉर्न जैसे दिग्गज का ये बयान थोड़ा अजीब सा लगता है। 

साल 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके शेन वॉर्न ने दुनिया भर की कई क्रिकेट लीगों में शिरकत की है। उनकी कप्तानी में इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम चैंपियन भी बनी थी।   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

 

#Australia vs New Zealand 2015 #बीसीसीआई #भारतीय क्रिकेट टीम #भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड #शेन वॉर्न



× Close