BCCI ने कोचिंग स्टाफ चुनने पर गांगुली,सचिन और लक्ष्मण की तिकड़ी को दी बधाई

Thu, Jul 13, 2017 11:24 pm Posted: Saurabh Sharma
BCCI hails CAC members' contribution in picking coaching staff
मुंबई, 13 जुलाई (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को पूरी पारदर्शिता, पेशेवर और प्रतिबद्धता से भारतीय टीम का कोचिंग स्टाफ चुनने के लिए तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के प्रति आभार व्यक्त किया और तीनों सदस्यों की सराहना की। सीएसी में भारतीय क्रिकेट की तीन दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस. लक्ष्मण शामिल हैं।

सीएसी ने मंगलवार की देर शाम रवि शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया। शास्त्री के अलावा विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को टीम का गेंदबाजी सलाहकार और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों (टेस्ट) का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है।

गुरुवार को बीसीसीआई ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, "बीसीसीआई भारतीय टीम के मुख्य कोच की चयन प्रक्रिया में बोर्ड को निस्वार्थ भाव से मदद देने के लिए सीएसी का आभार व्यक्त करता है।"

वक्तव्य में आगे कहा गया है, "मुख्य कोच के लिए रवि शास्त्री के नाम की सिफारिश उनके दमदार प्रजेंटेशन और टीम को ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए व्यक्त किए गए उनके दृष्टिकोण के आधार पर की गई।"

बयान में कहा गया है कि सीएसी ने शास्त्री पर अंतिम फैसला लेने के बाद उनसे संपर्क किया और विदेशी दौरों पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी सलाहकार चुनने का फैसला किया।

 टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, विराट कोहली का फेवरेट खिलाड़ी श्रीलंका दौर से पहले हुआ फिट

 

#सौरव गांगुली #बीसीसीआई #भारतीय क्रिकेट टीम #सचिन तेंदुलकर #वीवीएस लक्ष्मण #भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड