कोच नियुक्ति की बैठकों के लिए मेहनताने वाले रिपोर्ट को बीसीसीआई ने नकारा

Sun, Jun 11, 2017 10:20 pm Posted: Vishal Bhagat
बीसीसीआई
मुंबई, 11 जून | भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को मीडिया में आई उन खबरों को खारिज किया जिसमें कहा गया था कि क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने कोच की नियुक्ति की बैठकों के लिए मेहनताने की मांग की है। सीएसी पर ही भारतीय टीम के कोच को नियुक्त करने की जिम्मेदारी है। इसी समिति ने मौजूदा कोच अनिल कुंबले की नियुक्ति की थी। 

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने एक बयान जारी कर कहा है, "द इंडियन एक्सप्रेस ने 11 जून को एक खबर प्रकाशित की है जिसमें कहा गया है कि सीएसी ने भारतीय टीम के मुख्य कोच की नियुक्ति की बैठकों के लिए पैसे की मांग की है।"

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने बयान में कहा, "बीसीसीआई इस बात को साफ करना चाहता है कि इस तरह की कोई बात नहीं हुई है। अखबार ने जो खबर चलाई है वह आधारहीन है और तथ्यविहीन है।"

बयान में कहा गया है, "इस खबर में प्रकाशित तथ्य दुर्भावनापूर्ण हैं और इन दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों के भारतीय क्रिकेट मेंयोगदान को गलत तरीके से पेश किया गया है, जो उचित नहीं है।"

सीएसी में भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण शामिल हैं। 

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

बयान में कहा गया है, "बीसीसीआई इस बात को दोहराता है कि सीएसी का मार्गदर्शन भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद अहम है। हम अखबार से अपील करते हैं कि वह अपनी इस खबर को वापस ले और उसमें सुधार करते हुए छापे।"

 

#बीसीसीआई



× Close