इस दिग्गज का ऐलान, टेस्ट क्रिकेट में कोहली से बेहतर है यह भारतीय बल्लेबाज

Wed, Aug 09, 2017 02:09 pm Posted: Vishal Bhagat
चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, गौतम गंभीर
9 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर ने एक नई बहस छेड़ दी है। गौतम गंभीर ने ऐलान करते हुए कहा है कि भारतीय टीम में इस समय नंबर 3 पर सबसे बेहतरीन बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा हैं। इतना ही नहीं गंभीर ने पुजारा की तुलना कोहली से करते हुए कहा है कि पुजारा टेस्ट क्रिकेट में कोहली से भी काफी आगे हैं। गंभीर का कहना है यदि टेस्ट क्रिकेट में लगातार रन बनाने वाले बल्लेबाज की ओर देखा जाए तो पुजारा विराट कोहली और शिखर धवन से आगे नजर आते हैं।

इसके अलावा गंभीर ने कहा कि ये बेहद ही दुर्भाग्य वाली बात है कि हम टेस्ट क्रिकेट को ज्यादा महत्व इन दिनों नहीं दे रहे हैं जो बेहद ही निराश करने वाली बात है। गंभीर ने कहा कि वर्तमान में हमारा पूरा ध्यान केवल टी- 20 और वनडे क्रिकेट में फोकस हो गया है।  लेकिन यदि टेस्ट क्रिकेट में देखा जाए तो इसमें कोई शक नहीं है कि पुजारा इन दोनों बल्लेबाज से कोसो आगे हैं। क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

इसके अलावा गंभीर का सीधा सा कहना है कि श्रीलंका में टेस्ट सीरीज जीतने से भारतीय क्रिकेट टीम को कई बड़ा फायदा नहीं होगा। गंभीर का कहना है कि आने वाले विदेशी दौरे जैसे इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका दौरे पर श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत का कोई फायदा नहीं होगा। वहां पर कोहली एंड कंपनी को फिर से नई सोच के साथ क्रिकेट खेलनी होगी।

हार्दिक पांड्या के बारे में गंभीर का कहना है कि पांड्या को अपने खेल में लगातार सुधार करने की जरूरत है। गंभीर का कहना है कि ये बहुत जल्दबाजी होगी कि टेस्ट क्रिकेट में पांड्या का खेलना अभी सही है। पांड्या को अपने खेल में लगातार सुधार करना होगा तभी वो टेस्ट क्रिकेट में खेलने के लायक बन सकते हैं।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

 

#विराट कोहली #गौतम गंभीर #चेतेश्वर पुजारा



× Close