धोनी और युवराज सिंह के भविष्य का हो गया फैसला, वर्ल्ड कप 2019 में खेलेगें या नहीं..

Sat, Jul 01, 2017 10:04 pm Posted: Vishal Bhagat
धोनी, युवराज सिंह
1 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एक बार फिर धोनी और युवराज सिंह के वर्ल्ड कप 2019 में खेलने को लेकर एक खास बयान दिया है। एमएसके प्रसाद ने धोनी और युवराज के वर्ल्ड कप 2019 में खेलने की संभावना पर बयान देते हुए कहा कि यदि ये दोनों खिलाड़ी खेलने के लिए फिट रहे और रन बनानें की भुख बनी रहे तो जरूर ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2019 में टीम का हिस्सा होगें।

IN PICS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

एमएसके प्रसाद ने आगे कहा कि उन खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कि वो कितना फिट रहते हैं और अपने खेल को कैसे आगे ले जाते  हैं। इसके अलावा प्रसाद ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की टीम फाइनल में पहुंची ये बेहद ही शानदार बात रही। क्योंकि चैंपियंस ट्रॉफी से पहले कई मुख्य खिलाड़ी चोटिल थे या फिर चोट से ठीक होकर टीम में आए थे। 

IN PICS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

कोहली भी आईपीएल का शुरूआती मैच नहीं खेल पाए थे तो वहीं अश्विन पूरा आईपीएल चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। रोहित शर्मा भी चोट से वापस आकर चैंपियंस ट्रॉफी जैसे बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। फिर भी भारत की टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची जो परफॉर्मेंस के हिसाब से शानदार थी। हालांकि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने ये भी कहा कि फाइनल में हार के बाद कुछ समय के लिए भारतीय टीम का हर एक सदस्य निराश था। 

 

#महेंद्र सिंह धोनी #युवराज सिंह