भारत से हारने के बाद बांग्लादेश कप्तान ने दिया बयान, यहां गलती हुई वरना जीत जाते

Thu, Jun 15, 2017 10:52 pm Posted: Vishal Bhagat
मशरफे मुर्तजा
बार्मिघम, 15 जून | मौजूदा विजेता भारत के हाथों गुरुवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में मात खाने वाली बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि उनकी टीम को मानसिक तौर पर और मजबूत होने की जरूरत है। भारत ने बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

बांग्लादेश की टीम पूरे 50 ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 264 रन ही बना पाई थी। भारत ने इस लक्ष्य को रोहित शर्मा की नाबाद 123 रनों और कप्तान विराट कोहली की नाबाद 96 रनों की पारी के दम पर 40.1 ओवरों में हासिल कर लिया।   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

मैच के बाद मुर्तजा ने कहा, "हम 300 या 320 का स्कोर कर सकते थे लेकिन, हमारे जमे हुए बल्लेबाज आउट हो गए जो हमारे लिए बुरी बात रही। हम मजबूती के साथ वापसी करेंगे। हमें और सीखने की जरूरत है। योग्यता के हिसाब से हम सही हैं लेकिन, हमें मानसिक रूप से और मजबूत होना होगा।"

  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप
भारत ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। बांग्लादेश ने अपने दो विकेट 31 रनों पर ही गंवा दिए थे। यहां से तमीम इकबाल (70) और मुश्फीकुर रहीम (61) ने टीम को संभालते हुए तीसरे विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी की थी। लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही बांग्लादेश लड़खड़ा गई और कम स्कोर पर ही सीमित रह गई। 

 



Related News