टीम इंडिया का ये खतरनाक बल्लेबाज हुआ फिट, साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगा टीम की कप्तानी

Thu, Jun 29, 2017 02:39 pm Posted: Saurabh Sharma
Fit again Manish Pandey to lead India A in South Africa tri-series
मुंबई, 29 जून (CRICKETNMORE)| साउथ अफ्रीका दौरे के लिए इंडिया-ए क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने गुरुवार को बैठक कर टीम की घोषणा की। इस वनडे त्रिकोणीय श्रृंखला के दौरान इंडिया-ए टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया-ए और साउथ अफ्रीका-ए टीम भी शामिल है।

इस दौरे में इंडिया-ए टीम मेजबान साउथ अफ्रीका के साथ दो टेस्ट मैच खेलेगी।

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर क्रुणाल पांड्या और बासिल थम्पी को पहली बार राहुल द्रविड़ की इंडिया-ए टीम में जगह मिली है। दोनों खिलाड़ियों को 16 सदस्यीय वनडे टीम में शामिल किया गया है। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

ऑस्ट्रेलिया-ए और साउथ अफ्रीका-ए टीम के खिलाफ वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम की कमान मनीष पांडे को सौंपी गई है। वहीं टेस्ट मैचों के लिए टीम की कप्तानी करुण नायर संभालेंगे।

इस सीरीज में 26 जुलाई को इंडिया-ए टीम का सामना ग्रोएंकलूफ में ऑस्ट्रेलिया-ए से होगा और इसके बाद 28 जुलाई को इंडिया-ए मेजबान टीम साउथ अफ्रीका-ए से भिड़ेगी। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

इसके बाद 30 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया-ए और साउथ अफ्रीका-ए टीम आपस में भिड़ेंगी। इसके बाद चौथे मैच में इंडिया-ए टीम का सामना एकबार फिर ऑस्ट्रेलिया-ए से होगा।

आगे देखें पूरी टीम

 

#बीसीसीआई #मनीष पांडे #करुण नायर #भारत बनाम साउथ अफ्रीका #इंडिया ए