BREAKING NEWS: टीम इंडिया के कोच पद के लिए रवि शास्त्री BCCI को भेजेंगे आवेदन

Tue, Jun 27, 2017 05:30 pm Posted: Saurabh Sharma
रवि शास्त्री
27 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। अग्रेजी अखबार इंडिया एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार आखिरकार रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन भर दिया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रवि शास्त्री ने बीसीसीआई के सामने शर्त रखी थी कि वो कोच पद के लिए आवेदन तभी भरेगें जब उन्हें यह भरोसा दिया जाए कि वो ही कोच बनेगें। 

  PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

इस मामले में भी रवि शास्त्री ने बताया कि ये खबर बिल्कुल बकवास है कि मैनें ऐसी बात बीसीसीआई के सामने रखी है। आपको बता दे कि यह पहली बार जब रवि शास्त्री ने मीडिया को खुद के कोच पद के लिए आवेदन को लेकर अपनी बात सामने रखी है।    PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

आपको बता दें कि जिस वक्त अनिल कुंबले को टीम इंडिया का कोच बनाया गया था तो रवि शास्त्री की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली के साथ कहा सुनी हो गई थी। रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली पर आरोप लगाया था कि गांगुली के कारण ही वो भारतीय टीम का कोच नहीं बन पाए थे। 

  PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

आपको बता दें कि रवि शास्त्री भारतीय टीम के लिए एक साल तक डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी। रवि शास्त्री के कोच पद के लिए आवेदन करने से अब कयास लगने लगे है कि शास्त्री ही भारतीय टीम का अगला कोच बनेगें ऐसा इसलिए क्योंकि कोहली भी शास्त्री की प्रशंसा कर चुके हैं।

 

#रवि शास्त्री