विराट कोहली नही, गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का बेस्ट बल्लेबाज

Wed, Aug 09, 2017 07:12 pm Posted: Saurabh Sharma
विराट कोहली और गौतम गंभीर
9 अगस्त,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पुजारा टीम इंडिया के पसंदीदा नबर तीन बल्लेबाज बन गए हैं और कप्तान विराट कोहली समेत हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में वह दो शतक जड़ चुके हैं।  टीम इंडिया से बाहर चल रहे  गौतम गंभीर ने चेतेश्वर पुजारा की तारीफ करते हुए उन्हें विराट कोहली और शिखर धवन से बेहतर बल्लेबाज बताया है।

गौतम गंभीर ने डीएनए न्यूजपेपर से बातचीत में कहा "हम टेस्ट क्रिकेट को बहुत महत्व नहीं देते, और यही कारण है। यह सिर्फ सफेग गेंद क्रिकेट की बात और खिलाड़ी वन डे इंटरनेशनल और टी20 क्रिकेट में क्या करते हैं। लेकिन हां जब भी लाल गेंद के क्रिकेट की बात आती है तो चेतेश्वर पुजारा इस मामले में टॉप पर हैं। शायद टेस्ट क्रिकेट में पुजारा की बल्लेबाजी में कोहली और धवन से ज्यादा निरंतरता है।“ क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

साथ ही गंभार ने पुजारा के टेस्ट क्रिकेट में सफल होने के बारे में बताया। 

गंभीर ने कहा “ ध्यान देने योग्य एक महत्वपूर्ण बात ये है कि वह क्रिकेट का सिर्फ एक फॉर्मेट खेल रहे हैं। इससे वह खेलते समय और टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयारी करते समय अपना दिमाग स्थिर रख पाते हैं। अगर वह वन डे और टी20 इंटरनेशनल खेलते हैं तो उन्हें थोड़ी परेशानी हो सकती है क्योंकि कभी-कभी आपको अपनी मानसिकता को बदलना पड़ता है। लेकिन जब आप एक फॉर्मेट में खेलते हैं तो तीनों फॉर्मेट खेलने वाले खिलाड़ी के मुकाबले अपने खेल में निरंतरता बनाए रखाना आसान होता है। 

पुजारा के लिए एक फॉर्मेट में खेलना बहुत फायदेमंद रहेगा और काउंट्री क्रिकेट लाल गेंद के खेल में उनका फोकस बनाए रखेगा।

ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स PHOTOS 

 

#विराट कोहली #गौतम गंभीर #चेतेश्वर पुजारा



× Close