भारतीय क्रिकेट की नई स्टार हरमनप्रीत और स्मृति मंधाना ने खिलाड़ियों के साथ की नाइट पार्टी

Thu, Aug 10, 2017 02:43 pm Posted: Saurabh Sharma
भारतीय महिला क्रिकेट टीम
10 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 में शानदार प्रदर्शन कर के भारत लौटने के कई दिनों के बाद आखिकार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कुछ खिलाड़ियों ने साथ में पार्टी कर मस्ती की।

भारत के लिए इंग्लैंड की मेजबानी में हुए वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और पूनम राउत ने अपने साथियों के साथ मिलकर पार्टी की। 

भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपनी इस पार्टी की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसमें हरमनप्रीत सबके साथ सेल्फी क्लिक कर रही हैं।क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

इससे पहले हरमनप्रीत, झूलन गोस्वामी समेत भारतीय महिला टीम की कई और खिलाड़ी टीम इंडिया पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से मिली थी। वीरू ने इस मुलाकात की तस्वीर खुद ट्वीटर पर शेयर की थी।

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में मिताली राज की कमान वाली भारतीय टीम ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया था। भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका जैसी बड़ी टीमों को पीछे छोड़ फाइनल में जगह बनाई थी। जहां  लॉर्ड्स में हुई इंग्लैंड से हुए फाइनल टक्कर में बड़े उलटफेर के चलते 9 रन से हार का सामना करना पड़ा था।ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स PHOTOS  

 



× Close