अनिल कुंबले से लड़ाई पर विराट कोहली ने ऐसा बयान देकर जीता हर किसी का दिल

Fri, Jun 23, 2017 03:05 pm Posted: Saurabh Sharma
I have total respect for Kumble as a cricketer says Virat Kohli
पोर्ट ऑफ स्पेन, 23 जून (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा देने वाले अनिल कुंबले से टकराव पर किसी तरह का सीधा बयान देने से बचते हुए कहा कि वह एक खिलाड़ी के तौर पर कुंबले का सम्मान करते हैं।

 उन्होंने यह भी कहा कि ड्रेसिंग रूम में कई तरह की बातें होती हैं, जिन्हें वह सार्वजनिक नहीं कर सकते। कोहली ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, "कुंबले के प्रति एक क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर मेरे मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ हासिल किया है। इस तथ्य को कोई नहीं नकार सकता और हम पूर्ण रूप से इसका सम्मान करते हैं।"

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ पांच वन-डे मैचों की सीरीज के लिए यहां है। PHOTOS: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ है सबसे हॉट, खूबसूरती देखकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने कहा, "कुंबले भाई ने अपने विचारों को साझा करते हुए कोच पद से हटने का फैसला किया। हम सब इस फैसले का सम्मान करते हैं। ऐसा चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के ठीक बाद हुआ।"

कोहली से जब कुंबले के साथ टकराव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "ड्रेसिंग रूम में कई तरह की बातें होती हैं और इन्हें सार्वजनिक कर मैं क्रिकेट जगत की परंपरा नहीं तोड़ सकता।"

उन्होंने कहा, "मैंने चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान 11 संवाददाता सम्मेलनों में हिस्सा लिया। पिछले तीन-चार साल में हमने एक परंपरा शुरू की है, जिसके तहत हमने ड्रेसिंग रूम में होने वाली किसी भी चीज को जाहिर न करने का फैसला लिया है और इस पर हम बरकरार हैं।"  PHOTOS: टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ है सबसे हॉट, खूबसूरती देखकर उड़ जाएंगे होश

 

 

#विराट कोहली #भारतीय क्रिकेट टीम #टीम इंडिया #अनिल कुंबले



× Close