महान कपिल देव ने दिया हैरान करने वाला बयान, क्या हार्दिक पांड्या बन पाएगें बेस्ट ऑलराउंडर ?

Fri, Aug 11, 2017 03:17 pm Posted: Vishal Bhagat
कपिल देव, हार्दिक पांड्या
11 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े ऑलराउंडर कपिल देव ने हार्दिक पांड्या के बारे में बड़ा बयान दे दिया है। महान कपिल देव का मानना है कि हार्दिक पांड्या के पास एक अच्छा ऑलराउंडर बनने का शानदार मौका है। हार्दिक पांड्या के पास क्षमता है एक बेहतरीन ऑलराउंडर बननें का।

इसके अलावा कपिल देव ने आगे कहा कि आज भारतीय टीम में कमाल के गेंदबाज हैं और हमारे तेज गेंदबाज बाहर जाकर कमाल का खेल दिखा रहे हैं। ये देखना बेहद ही कमाल का अनुभव है।  क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

कपिल देव ने आगे ये भी कहा कि यदि पांड्या लगातार भारतीय टीम के लिए खेलते रहे तो उनके आत्मविश्वास को फायदा मिलेगा। भारत से बाहर क्रिकेट खेलने से हार्दिक पांड्या के खेल में सुधार भी होगा जो उनके भविष्य के लिए काफी अच्छा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी कप्तान विराट कोहली ने बयान देते हुए कहा था कि हार्दिक पांड्या के पास ऑलराउंडर बननें की काबिलियत है और वो भारत के बेन स्टोक्स बन सकते हैं।
श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त को खेला जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि तीसरे टेस्ट मैच में भी पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होगें।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

 

#कपिल देव #हार्दिक पांड्या



× Close