धोनी - कोहली की रणनीति के सामने फेल हुए बांग्लादेशी बल्लेबाज सौम्य सरकार और शब्बीर रहमान

Fri, Jun 16, 2017 08:11 pm Posted: Vishal Bhagat
 सौम्य सरकार और शब्बीर रहमान
ढाका, 16 जून | बांग्लादेश के युवा बल्लेबाज सौम्य सरकार और शब्बीर रहमान के बल्ले का जादू आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में नहीं चल पाया। स्थानीय मीडिया की रिपोटरें के अनुसार, प्रशंसकों को इन दो बल्लेबाजों से काफी उम्मीदें थी, जिस पर वे खरे नहीं उतर पाए। 

इस चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में तमीम इकबाल, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल-हसन और महमुदुल्लाह ने प्रशंसकों की उम्मीदों को नहीं तोड़ा, लेकिन बांग्लादेश टीम की युवा पीढ़ी इस जिम्मेदारी को संभाल नहीं पा रही है और यह चिंता की बात है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के 24 वर्षीय खिलाड़ी सौम्य ने टूर्नामेंट में अब तक कुल 34 रन और 25 वर्षीय खिलाड़ी शब्बीर ने 59 रन ही बनाए।   PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

देश के दैनिक समाचर पत्र 'प्रोथोम आलो' के अनुसार, कोच चंडिका हथरुसिंघा की इच्छा सब्बीर को स्थायी रूप से टीम में तीसरे नंबर के बल्लेबाज के तौर पर रखने की थी, लेकिन पिछले साल अक्टूबर से ही उनकी फॉर्म में गिरावट आई है और वह 14 वनडे मैचों में केवल तीन अर्धशतक ही लगा पाए हैं। 

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

चैम्पियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहली बार सेमीफाइनल तक का मार्ग तय किया था। हालांकि, सेमीफाइनल में नौ विकेट से मिली हार के कारण टीम का अभियान समाप्त हो गया। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट का फाइनल मैच पाकिस्तान और भारत के बीच रविवार को द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। 

 

#शब्बीर रहमान #सौम्य सरकार