BREAKING राहुल द्रविड़ बनाए गए कोच, 2 साल तक बने रहेगें भारतीय टीम के कोच

Fri, Jun 30, 2017 05:40 pm Posted: Vishal Bhagat
भारत अंडर 19, भारत ए
30 जून,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ अगले दो साल तक इंडिया ए और अंडर 19 टीम के कोच बन रहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को इसका एलान किया। द्रविड़ का कार्यकाल पहले से आगे बढ़ना तय था क्योंकि बोर्ड ने इस पद के लिए फ्रेश एप्लीकेशन नहीं मंगाई थी।

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने आखिरी फैसला लेते राहुल द्रविड़ को भारत ए और अंडर 19 टीम का कोच अगले 2 साल के लिए बना दिया है।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल कोच के रूप में शानदार रहा था और अंडर-19 टीम ने विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया था और हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ भी टीम ने जीत दर्ज की थी। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ पहली बार अंडर 19 टीम के कोच 2015 में बने थे।

PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

गौरतलब है कि भारत ए की टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाने वाली है। ऐसे में द्रविड़ की देख रेख में भारत ए टीम साउथ अफ्रीका में साउथ अफ्रीका के साथ दो टेस्ट मैच खेलेगी। इसके बाद 30 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया-ए और साउथ अफ्रीका-ए टीम आपस में भिड़ेंगी। इसके बाद चौथे मैच में इंडिया-ए टीम का सामना एकबार फिर ऑस्ट्रेलिया-ए से होगा।

 

#राहुल द्रविड़ #भारत ए