रविंद्र जडेजा ने धोनी और कोहली में से किसे दिया अपनी कामयाबी का श्रेय, आप भी जानें

Wed, Aug 09, 2017 11:59 am Posted: Saurabh Sharma
रविंद्र जडेजा
नई दिल्ली, 9 अगस्त (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत बांग्लादेश के शाकिब अल हसन के पछाड़कर आईसीसी टेस्ट रैकिंग में नंबर 1 ऑलराउंडर बन गए। वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद से टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज भी बने हुए हैं। जडेजा ने अपने करियर में इस सफलता का श्रेय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा कप्तान विराट कोहली को दिया है।

टेस्ट रैकिंग में ये इस बड़ी सफलता के लिए धोनी और कोहली को धन्यवाद देते हुए रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया।

“नंबर 1 ऑलराउंडर और गेंदबाज बनने का मेरा सफर एमएस धोनी, विराट कोहली और मेरे फैंस और परिवार की वजह से संभव हुआ है।“क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

 

जडेजा उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने आईपीएल में प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया में जगह बनाई। वह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में भी खेले। जडेजा ने 2009 में अपना वनडे का डेब्यू किया था, वहीं 2012 में टेस्ट डेब्यू किया। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही थे। कई बार फेल होने के बाद भी धोनी ने उनपर भरोसा जताते हुए लगातार मौके दिए। 

धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद नए कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में जडेजा पर पूरा भरोसा जताया। जडेजा कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे और अब टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 गेंदबाज और ऑलराउंडर बने। 

ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स PHOTOS 

 

#विराट कोहली #एमएस धोनी #महेंद्र सिंह धोनी #भारतीय क्रिकेट टीम #आईसीसी टेस्ट रैकिंग #रविंद्र जडेजा



× Close