श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कोहली कप्तान नहीं बनेगें, यह दिग्गज होगा कप्तान

Wed, Aug 09, 2017 04:03 pm Posted: Vishal Bhagat
विराट कोहली, भारत बनाम श्रीलंका
9 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। 20 अगस्त से भारत और श्रीलंका के बीच 5 वनडे सीरीज खेला जाएगा। वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा शुक्रवार को हो सकती है। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग कोहली को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी- 20 सीरीज में रेस्ट दिया जा सकता है और रोहित शर्मा को भारत का नया कप्तान बनाया जा सकता है। क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

आपको बता दें कि पिछले एक साल के दौरान विराट कोहली ने 17 टेस्ट मैच 3 वनडे सीरीज के अलावा चैंपियंस ट्रॉफी में विराट कोहली ने लगातार शिरकत करी है। ऐसे में अब हो सकता है कि आने वाले बड़े सीरीज को देखते हुए विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज और टी- 20 सीरीज में आराम दिया जाए।

गौरतलब है कि आने वाले सितंबर से दिसंबर तक भारत की टीम को 23 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। इस दौरान भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलनी है। ऐसे में कोहली को थकान से बचाने के लिए श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज और एक मात्र टी- 20 से आराम दिया जा सकता है।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

रोहित शर्मा भारतीय टीम के लिए कोहली की गैरमौजूदगी में कप्तान का भार संभाल सकते हैं। आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी की है जिससे कारण रोहित के पास कप्तान बननें का अनुभव है।

 

#विराट कोहली #रोहित शर्मा



× Close