शिखर धवन औऱ केएल राहुल ने बजाया लंका में डंका, श्रीलंका में बनी वर्ल्ड की नंबर 1 जोड़ी

Sat, Aug 12, 2017 01:55 pm Posted: Saurabh Sharma
शिखर धवन और केएल राहुल
12 अगस्त,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन औऱ केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। राहुल और धवन ने टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ श्रीलंका में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

पाल्लेकेले टेस्ट मैच की पहली पारी में शिखर औऱ राहुल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 39.3 ओवर में 188 रन जोड़े। जिसमें धवन ने 98 रन औऱ राहुल ने 85 रन बनाए। यह श्रीलंका के खिलाफ उसकी सरजमीं पर पहले विकेट के लिया बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है। ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स PHOTOS 

इससे पहले अगस्त 1993 में नवजोत सिंह सिध्दू और मनोज प्रभाकर की ओपनिंग जोड़ी ने मिलकर कोलंबो में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में  पहले विकेट के लिए 171 रन जोड़े थे। 

इस मामले में तीसरे नंबर पर विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर की जोड़ी है। सहवाग और गंभीर ने मिलकर साल 2008 में मिलकर पहले विकेट के लिए 167 रन बनाए थे।  

हालांकि केएल राहुल अपने शतक पूरा नहीं कर सके। 40वें ओवर की तीसरी गेंद पर मिलिंदा पुष्पककुमारा ने राहुल को दिमुथ करुणारत्ने के हाथों कैच पकड़वाकर भारत को पहला झटका दिया।  क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

 

#केएल राहुल #शिखर धवन #भारत बनाम श्रीलंका 2017



× Close