पाक क्रिकेट बोर्ड को झटका, श्रीलंका बोर्ड ने पाकिस्तान जाकर सीरीज खेलने के ऑफर को ठुकराया

Tue, Jul 04, 2017 08:46 pm Posted: Vishal Bhagat
पाकिस्तान बनाम श्रीलंका
4 जुलाई, लाहौर (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बड़ा झटका लगा है। एक तरफ जहां खबर आ रही थी कि श्रीलंकाई टीम अक्टूबर- नवबंर में पाकिस्तान का दौरा कर सकती है। लेकिन दुनिया न्यूज की खबर के अनुसार श्रीलंका बोर्ड ने पाकिस्तान में जाकर सीरीज खेलने के ऑफर को ठुकरा दिया है।

 PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ज ने श्रीलंकाई बोर्ड को पाकिस्तान में आकर वनडे सीरीज औऱ टी- 20 सीरीज का ऑफऱ दिया था जिसे श्रीलंकाई बोर्ड ने माना। खबर ये है कि अब जो सीरीज पाकिस्तान की सरजमी पर होने वाली थी वो सीरीज अब दुबई (यूएई) में खेले जाएगें।

आपको याद हो कि साल 2009 में श्रीलंकाई टीम ने जब पाकिस्तान का दौरा किया था तो 12 बंदूकधारियों ने श्रीलंकाई क्रिकेटरों पर हमला कर दिया था जिसके बाद से पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं हो रहा है। यही कारण था कि साल 2011 के वर्ल्ड कप के मैच भी पाकिस्तान में नहीं हुए थे। 

वैसे साल 2015 में जिम्बाब्वे की टीम पाकिस्तान के दौरे पर आई थी इसके अलावा पीएसएल 2016 के फाइनल भी पाकिस्तान में हुआ था और बेहद सफल भी रहे थे। लेकिन इन सबके बावजूद अभी भी विदेशी टीम पाकिस्तान का दौरा करने से घबराती है।

 PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 जीतने के बाद ये उम्मीद जगी थी कि पाकिस्तान में इटंरनेशनल क्रिकेट को नया जीवन मिलेगा लेकिन श्रीलंका ने पाकिस्तान बोर्ड के ऑफर को ठुकराकर एक बार फिर पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है।  PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

 

#पाकिस्तान बनाम श्रीलंका



× Close