श्रीलंका के खिलाफ वन डे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान आज, जानें किसे मिलेगा मौका

Sun, Aug 13, 2017 11:05 am Posted: Saurabh Sharma
भारतीय क्रिकेट टीम
13 अगस्त,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली पांच वन डे मैचों की सीरीज के लिए आज टीम इंडिया का एलान होगा। चीफ सिलेक्टर एस के प्रसाद भारतीय टीम के साथ कैंडी में ही मौजूद हैं। वह अन्य चयनकर्ता देवांग गांधी और शरणदीप के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़कर टीम का चुनाव करेंगे। 

खबरों के अनुसार कप्तान रविचंद्रन अस्विन और रविंद्र समेत कई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। क्योंकि भारत को आगे इस साल में काफी क्रिकेट खेलना है। लंबे सय से बाहर चल रहे सुरेश रैना की भारत की वन डे टीम में वापसी हो सकती है।क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल के अलावा क्रुणाल पांड्या को भी को वनडे टीम में मौका मिल सकता है। वहीं चोट के कारण वेस्टइंडीज दौरे से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी पक्की है। 

दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और सुरेश रैना के चयन पर भी सबकी नजरें रहेंगी। इसके अलावा चोट के कारण चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हुए मनीष पांडे भी पूरी तरह फिट हो चुके हैं औऱ उनकी कप्तानी में हाल ही में इंडिया ए ने ट्राई सीरीज पर कब्जा किया, जिसमें वह मैन ऑफ द सीरीज रहे। ये हैं टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक्स-गर्लफ्रेंड PHOTOS

बता दें कि 2017 के बाकी बचे समय में भारतीय क्रिकेट टीम को काफी क्रिकेट खेलना है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घर में वनडे सीरीज खेलेगी, उसके बाद श्रीलंकाई टीम भारत का दौरा करेगी और टेस्ट वन डे और टी20 सीरीज खेलेगी। नए साल से तीन दिन पहले कोहली सेना साउथ अफ्रीका के दौरे पर रवाना होगी। 

इसके भारत भारतीय टीम मार्च में 2018 श्रीलंका की मेजबानी में इंडपेडेंस कप भी खेलेगी।  

 



× Close