श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में युवराज सिंह की जगह अब यह दिग्गज हो रहा है टीम में शामिल

Sun, Aug 13, 2017 02:43 pm Posted: Vishal Bhagat
युवराज सिंह
 

13 अगस्त, 13 अगस्त (CRICKETNMORE)। टेस्ट सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। ऐसे में भारत के पूर्व चयनकर्ता सईद किरमानी ने टीम चयन से पहले एक ऐसी बात कह दी है जो हैरान करने वाली है।

भारत के पूर्व चयनकर्ता सईद किरमानी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वर्तमान में भारत के युवा खिलाड़ी कमाल का खेल दिखा रहे हैं। लेकिन इसके अलावा सुरेश रैना और गौतम गंभीर जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी मौजूद हैं जो अहम मैचों में भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।  क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

साल 2019 में वर्ल्ड कप होना है ऐसे में चयनकर्ताओं को एक ऐसी टीम तैयार करनी चाहिए जो युवा और अनुभवी खिलाड़ी के मिश्रण से बनी हो। सईद किरमानी ने सुरेश रैना की टीम में वापसी को लेकर वकालत करते हुए कहा है कि रैना के पास अनुभव भी है और छोटे फॉर्मेट में रैना के जैसा खिलाड़ी भारत के पास नहीं है। आईपीएल 2017 में कमाल का खेल दिखाने के बाद भी रैना को चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने का मौका नहीं मिला जो कि हैरान करने वाली बात है। इतना ही नहीं रैना को सईद किरमानी ने टीम की जरूरत बताया।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

भारत के पूर्व चयनकर्ता सईद किरमानी  ने इसके अलावा ये भी कहा कि युवराज सिंह की जगह गौतम गंभीर टीम में शामिल होना चाहिए। किरमानी ने कहा है कि अब युवराज पूरी निरंतता के साथ बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। युवराज सिंह ना सिर्फ फील्डिंग में कमजोर पड़ रहे हैं बल्कि बल्लेबाजी में भी वो बात नहीं रही है। किरमानी का कहना है कि यदि ये खिलाड़ी अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पा रहे हैं तो चयनकर्ताओं को युवा खिलाड़ियों पर ध्यान देना होगा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी को बराबर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका देना चाहिए।

 

#युवराज सिंह #ऋषभ पंत #सईद किरमानी



× Close