कोच पद के लिए इंजिनियर ने भेजा बीसीसीआई को आवेदन, कोहली को सबक सिखाना चाहता है

Tue, Jun 27, 2017 11:04 pm Posted: Vishal Bhagat
विराट कोहली
27 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने से भारतीय क्रिकेट में भूचाल आया हुआ है। एक तरफ जहां भारतीय कोच पद के लिए रवि शास्त्री ने फिर से आवेदन देनी की बात की है तो वहीं भारतीय टीम के कोच पद के लिए एक ऐसे शख्स ने आवेदन दिया है जो जाना पहचाना नहीं है।

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

यह शख्स एक आम इंजिनियर है जिसमें भारतीय टीम के कोच पद के लिए बीसीसीआई को अपना आवेदन भेजा है। इस इंजिनियर का नाम उपेंद्र नाथ ब्रहमचारी  है जिसकी उम्र करीब 30 साल है। कोच पद के लिए आवेदन बीसीसीआई को मेल के जरीए भेजा है और उपेंद्र नाथ ब्रहमचारी ने अपनी बात भी रखी है।

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

मेल में इस इंजिनियर ने लिखा है वो विराट कोहली जैसे घमंडी खिलाड़ी को सबक सिखाना चाहते हैं। उपेंद्र नाथ ब्रहमचारी ने अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने का जिम्मेवार कोहली को ठहराया है। अपने मेल में इंजिनियर ने लिखा है कि " अनिल कुंबले जैसे महान खिलाड़ी के इस्तीफे के बाद मैनें भारतीय टीम के कोच पद के लिए खुद का आवेदन देने का फैसला लिया है। क्योंकि मुझे लगता है कि विराट कोहली को महान खिलाड़ी का सम्मान करना नहीं आता है।

PHOTOS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

इसके अलावा इस शख्स ने आगे अपने मेल में लिखा है कि यदि क्रिकेट सलाहकार समीति एक बार फिर किसी महान खिलाड़ी को कोच चुन लेगा तो उसका भी हश्र कोहली महान कुंबले की तरह कर देगें। उपेंद्र नाथ ब्रहमचारी  का कहना है ऐसे में सीएसी को मुझे कोच पद के लिए चुनना चाहिए क्योंकि मैं अभिमानी व्यक्ति को सबक सीखा सकता हूं। 

 

#विराट कोहली