बांग्लादेश के खिलाफ विराट ने कर दी भारतीय प्लेइंग इलेवन की घोषणा, प्रेस कांफ्रेंस में किया ऐलान

Wed, Jun 14, 2017 08:25 pm Posted: Vishal Bhagat
विराट कोहली
बर्मिघम, 14 जून | आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के अहम सेमीफाइनल से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऐसे संकेत दिए हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ टीम बिना किसी बदलाव के उतर सकती है। भारत और बांग्लादेश गुरुवार को एजबेस्टन मैदान पर आमने-सामने होंगी।  मौजूदा विजेता भारत को अपना खिताब बचाने के लिए बांग्लादेश की चुनौती का सामना करना है जो किसी भी लिहाज से उसके लिए आसान टीम नहीं होगी। 

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

भारत और बांग्लादेश अभ्यास मैचों में एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुके हैं, जहां भारत ने जीत हासिल की थी। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव ने अच्छी गेंदबाजी की थी। कोहली ने हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ग्रुप-बी के अंतिम मैच में उमेश को बाहर बिठा कर रविचंद्रन अश्विन को अंतिम एकादश में जगह दी थी। 

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा, "अभ्यास मैच में हमने कई खिलाड़ियों को मौका दिया था और हर किसी ने अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि उस टीम के खिलाफ पहले की टीम के साथ खेलें। अश्विन ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी मुझे बदलाव के लिए कोई वजह नहीं दिखती है।" उन्होंने कहा, "टीम ने अच्छा खेल खेला था। मैं नहीं मानता कि टीम में बदलाव की जरूरत है।" कोहली से जब पूछा गया कि पिछले मैचों में टीम के प्रदर्शन का भारतीय टीम पर असर पड़ेगा। 

 PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए टीम घोषित, भारतीय टीम में हुए एक बदलाव

 

#विराट कोहली