OMG: भारत का पाकिस्तान के खिलाफ हारना पहले से था तय, मिले बड़े सबूत

Tue, Jun 20, 2017 05:44 pm Posted: Saurabh Sharma
Was India-Pakistan final was fixed
20 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान की टीम ने भारत को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में 180 रन से हराकर करारी शिकस्त दी। भारत की टीम फाइऩल मैच में पाकिस्तान के हाथों चारो खाने चित हो गई। ना कोई बल्लेबाज पाकिस्तान के गेंदबाजों के सामने टिक कर खेल पाया औऱ ना ही भारतीय गेंदबाज पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर लगाम कसने में नाकाम रहे।

लेकिन जहां भारतीय फैन्स हार से काफी निराश हुए तो ये बात आगे बढ़ने लगी कि पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच फिक्स था। क्योंकि भारत की हालक इतनी खस्ता हो जाएगी किसी को विश्वास नहीं था। क्योंकि भारत के दिग्गज बल्लेबाज जिस ढ़ेग से आउट हुए वो हैरत करने वाला रहा।

खासकर जडेजा ने जिस ढ़ंग के साथ हार्दिक पांड्या को रन आउट कराया वो विश्वास करने लायक नहीं था। IN PICS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

हार्दिक पांड्या के रन आउट होने पर कई भारतीय दिग्गज ने भी कहा कि जडेजा को रन आउट हो जाना चाहिए था। क्योंकि जिस तरह की बल्लेबाजी हार्दिक पांड्या कर रहे थे ऐसे में पांड्या का मैदान पर बने रहना सही था।

हालांकि क्रिकेट के मैदान पर ये सभी बातें होते रहती है लेकिन फाइऩल मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक ऐसा मैसेज वायरल हुआ है जिससे इस बात की पूष्टि हो जाती है कि चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल फिक्स था।  IN PICS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

आगे देखें मैच फिक्स होने के सबूत...

 

#भारत बनाम पाकिस्तान #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017