इमाद वसीम ने इस खिलाड़ी को बताया पाकिस्तान की जीत का असली हीरो

Tue, Jun 20, 2017 11:37 am Posted: Saurabh Sharma
 We've proven everybody wrong says Imad Wasim
लंदन, 20 जून (CRICKETNMORE)| भारत को हराकर पहली बार आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम करने वाली पाकिस्तान टीम के हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम ने कहा कि उनकी टीम ने हर किसी को गलत साबित करते हुए खिताब जीता है। इमाद ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की भी तारीफ की और उन्हें विश्व स्तर का गेंदबाज बताया है। 

पाकिस्तान ने रविवार को खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारत को 180 रनों से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों विशाल लक्ष्य रखा जिसके सामने भारत का मजबूत और गहरा बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से ढह गया और टीम 30.3 ओवरों में 158 रनों पर ही ढेर हो गई। 

आमिर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के दो अहम विकेट लेकर भारत को वो शुरुआती झटके दिए जिससे वह उबर नहीं पाई।  PHOTOS: अगर क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ को नहीं देखा तो आपनें कुछ नहीं देखा 

इमाद ने कहा कि, "यह तुक्का नहीं है। हमारी टीम शानदार है। इस समय विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक। मैं नहीं समझता की हम अप्रत्याशित टीम हैं। हमने अपने आखिरी के चार मैच जीते और सभी को गलत साबित किया।"

उन्होंने कहा, "हमने विश्व की नंबर-1 टीम दक्षिण अफ्रीका को हराया। इसके बाद हमें विश्वास हो गया कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं।"

इमाद ने चैम्पियंस ट्रॉफी में प्रदर्शन के लिए पाकिस्तन सुपर लीग (पीएसएल) के अनुभव और टीम प्रबंधन द्वारा जताए गए आत्मविश्वास को श्रेय दिया है। 

उन्होंने कहा, "पीएसएल हमारे लिए बड़ा टूर्नामेंट है। आप उसमें खेलते हुए बेशक सुधार करते हैं। आप फखर जमान, शादाब खान के अलावा बाकी के युवा खिलाड़ियों को देखिए जो टीम में आए और इस बड़े टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया।"    PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने कहा, "टीम प्रबधंन को भी श्रेय जाता है। मैं मिकी आर्थर और सरफराज अहमद के मार्गदर्शन में खेलने को लेकर अपने आप को सौभाग्याशाली मानता हूं। यह दोनों बेहद अच्छा काम कर रहे हैं। यह दोनों मिलकर काम कर रहे हैं। आर्थर ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया। हम जब हारे तब भी। उस समय हमसे कहा कि हमें वापसी करनी होगी।"

आमिर के बारे में इमाद ने कहा, "मुझे आमिर में हमेशा विश्वास रहता है। मैं 2007 से उसके साथ खेल रहा हूं और अंडर-19 टीम में उसका कप्तान भी रह चुका हूं। मैं उसके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हूं। हम उसे टीम में चाहते थे। वह हमेशा से विश्व स्तर का गेंदबाज और मैच विजेता खिलाड़ी रहा है।"

 

#मोहम्मद आमिर #पाकिस्तान क्रिकेट टीम #इमाद वसीम



Related News

bullet पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली को बताया वर्ल्ड का बेस्ट बल्लेबाज
bullet कुमार संगाकारा ने इन दो खिलाड़ियों को बताया पाकिस्तान की जीत का हीरो
bullet इमाद वसीम ने इस खिलाड़ी को बताया पाकिस्तान की जीत का असली हीरो
bullet पाकिस्तान की अंतिम ग्यारह से यह गेंदबाज होगा बाहर, मोहम्मद आमिर की वापसी BREAKING
bullet CT 2017: भारत के खिलाफ फाइनल से पहले पाकिस्तान टीम में लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी
bullet IND vs PAK: पाकिस्तान के ये पांच खिलाड़ी कर सकते हैं टीम इंडिया की नाक में दम
bullet मोहम्मद आमिर टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास, ड्रेसिंग रूम से लीक हुई खबर
bullet पाकिस्तान के आगे पस्त ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, स्मिथ के अलावा सब हुए फेल
bullet VIDEO: जब मोहम्मद आमिर ने लपका हैरत भरा कैच और बन गए नए जोंटी रोड्स
bullet OMG: मोहम्मद आमिर ने ये कैच पकड़कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड