यह अभिनेता इस फिल्म के किरदार के लिए धोनी से ले रहा है मदद

Mon, Jul 10, 2017 09:35 pm Posted: Vishal Bhagat
अंगद बेदी, धोनी
मुंबई, 10 जुलाई| क्रिकेट पर आधारित वेब सीरीज 'इनसाइड ऐज' में नजर आ रहे अभिनेता अंगद बेदी का कहना है कि वह भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी से काफी प्रेरित हैं। अंगद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं।

अंगद ने कहा, "मुझे याद है जब धौनी दिल्ली आए थे तो मेजर ध्यान चंद स्टेडियम के कोच ने उनसे पूछा था कि 'आप क्या करना चाहते हो'? इस पर धौनी ने कहा था 'सर मैं भारत का कप्तान बनना चाहता हूं।' वह काफी विनम्र थे, लेकिन उन्हें अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा था। उनकी इसी बात ने मुझे प्राभवित किया।"

अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

अंगद का कहना है, "धौनी की सोच में स्पष्टता है, जो उनकी कप्तानी में दिखता था। उन्होंने भारत की कप्तानी काफी सम्मान और गौरव के साथ की। मैं वह सम्मान और गौरव शो में अपने किरदार में लाना चाहता हूं।"इस वेब सीरीज में अंगद एक ऐसी क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे हैं, जो काफी उतार चढ़ाव देखती है। अपने किरदार की गहराई में जाने के लिए अंगद ने धौनी के बारे काफी पढ़ा और कई साक्षात्कार देखे और यूट्यूब पर उनके काफी मैच देखे। अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

 

#एमएस धोनी #महेन्द्र सिंह धोनी #अंगद बेदी