जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट के लिए श्रीलंका टीम का एलान, इस खतरनाक खिलाड़ी को मिला मौका

Wed, Jul 12, 2017 03:51 pm Posted: Saurabh Sharma
 Gunathilaka, Fernando named in Sri Lanka Test squad v Zimbabwe
12 जुलाई,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले कोलंबो में होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका ने अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। जिम्बाब्वे के खिलाफ वन डे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले दानुष्का गुनाथिलका को टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा विश्वा फर्नांडो और दुष्मंथा चमीरा को भी मौका दिया है। वहीं धनंजय सिल्वा को टेस्ट टीम से बाहर कर दिया है। 

नुवान प्रदीप और कुशल परेरा चोटिल होने के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।    अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा 

टीम की कप्तानी अनुभवी बल्लेबाज दिनेश चांदीमल करेंगे। मंगलवार (11 जुलाई) को एंजेलो मैथ्यूज के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के बाद चांदीमल को टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई है। मैथ्यूज टीम में एक महत्वपूर्ण ऑलराउंडर की भूमिका निभाते रहेंगे। 

श्रीलंका टीम: दिनेश चांडिलाल (कप्तान), उपुल थरंगा, दानुष्का गुनाथिलका, निरोशन डिकवेला, दिमुथ करुरणात्त्ने, एंजेलो मैथ्यूज, एसेला गुणरत्ने, रंगना हेराथ, कुसल मेंडिस, लाहिरू कुमारा, दिलरुवन परेरा, लक्ष्मण सदाकन, विश्वा फर्नांडो, दुष्मंथा चमीरा, सुरंगा लकमल।

 

 

#श्रीलंका क्रिकेट टीम #श्रीलंका बनाम जिम्बाब्वे