टीम इंडिया के इस गेंदबाज के दीवाने हैं महान स्पिनर मुथ्थैया मुरलीधरन, खुद किया खुलासा

Sun, Jul 16, 2017 03:22 pm Posted: Saurabh Sharma
 R Ashwin is a smart cricketer, says Muttiah Muralitharan
16 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के महान गेंदबाज मुथ्थैया मुरलीधरन ने टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के हुनर की जमकर तारीफ की और उन्हें स्मार्ट और प्रतिभाशाली गेंदबाज बताया। मुरली ने उम्मीद भी जताई है कि अश्विन आने वाले समय में भी इसी स्तर का प्रदर्शन करेंगे।

एक इवेंट के दौरान बातचीत के दौरान मुरलीधरन ने कहा कि " पिछले कुछ समय में अश्विन के प्रदर्शन में बहुत सुधार हुआ है। पिछले कुछ मैचों में वह बहुत अच्छा खेले हैं।  उसके पास अपने हुनर को दिखाने का अनुभव और कला है। मेरी मानें तो वह एक स्मार्ट क्रिकेटर हैं। आगे उसके प्रदर्शन को देखने के लिए बेकरार हूं। 

मुरलीधरन ने मौजूदा समय में श्रीलंका की टीम के प्रदर्शन को लेकर भी बात की और कहा कि टीम ने उम्मीद के मुताबित प्रदर्शन नहीं किया है।

मुरली ने कहा कि “मुझे खुशी है कि वर्तमान श्रीलंकन टीम बिल्कुल नई है, किन मैं इस बात पर गौर कर रहा हूं कि श्रीलंका एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। उन्हें अपनी सारी परेशानियां खुद सुलझानी चाहिए और  टीम की प्रतिष्ठा तैयार करनी चाहिए। टेस्ट और वन डे दोनों से  कुमार संगाकारा, महेला जयवर्धने और मेरे संन्यास लेने के बाद टीम कमजोर हुई है, लेकिन उन्हें अब इससे आगे बढ़ना होगा।“

जानिए क्रिकेट के इतिहास के 9 ऐसे रिकॉर्ड, जो कभी नहीं टूट पाएंगे

 

 

#भारतीय क्रिकेट टीम #टीम इंडिया #मुथैया मुरलीधरन #रविचंद्रन अश्विन