टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के साथ घुड़सवारी करना चाहते हैं सर रविंद्र जडेजा

Fri, Jul 14, 2017 08:29 pm Posted: Saurabh Sharma
Ravindra Jadeja Keen to go horse riding with MS Dhoni
14 जुलाई, (CRICKETNMORE) : भारतीय टीम के गेंदबाज रविन्द्र जडेजा आज टीम के रॉकस्टार के रूप में जानें जाते हैं। और एक समय था जब आईपीएल 2008 में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न, जडेजा को रॉकस्टार कह कर बुलाते थे।

जडेजा ने कहा कि, जब शेन वॉर्न उन्हें रॉकस्टार कह कर बुलाते थे। तब मैं रॉकस्टार का मतलब भी नही जानता था। और जब मैनें अपने एक दोस्त से इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि शायद उन्हें तेरे चेहरे पर रॉकस्टार की झलक दिखाई देती होगी। इसलिए वो तुझे रॉकस्टार कह कर पुकारते हो।

जडेजा ने आगे कहा, मैं जब उनसे पहली बार मिला था। तब मैं नहीं जानता था कि वो इतने बेहतरीन गेंदबाज हैं। मैं हमेंशा से ही भारतीय टीम के लिए खेलना चाहता था। और यह मेरे लिए एक सपना ही था। जडेजा को टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी के रूप में जाना जाता हैं।

इसके साथ जडेजा ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बारे में बताया, वो कहते हैं कि मुझे घुड़सवारी बेहद पसंद हैं और मैं घुड़सवारी करना चाहता हूं। उन्होनें कहा, मैं धोनी के साथ बाइक पर कई बार घूमा हूं, लेकिन अब मैं उनके साथ घुड़सवारी करना चाहता हूं। वैसे धोनी को बाइक बहुत पसंद है, धोनी के पास इतनी बाइक हैं कि उन्हें उनकी बाइक के नम्बर तक पता नहीं है। वैसे धोनी को बाइक चलाने के लिए टाइम नहीं मिल पाता था, लेकिन अब टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद वो बाइक का आनंद लेते होंगे।

जडेजा ने कहा, धोनी ने मुझे एक बार बाइक के बारे में बताया था, उसका नाम हायबूसा था, वो कह रहे थे कि हायबूसा एक अच्छी बाइक है। लेकिन अगर तुम इसे चलाना चाहते हो तो तुम्हें अपनी पीठ की कुछ कसरत करनी पड़ सकती हैं। क्योंकि इसे चलाने के लिए तुम्हें कुछ ज्यादा ही झुकना पड़ेगा।

हम आपको बता दें कि जडेजा श्रीलंका दौरे के लिए जल्द ही भारतीय टीम के साथ श्रीलंका रवाना होंगे। जहां वह अपनी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करेंगे। टीम इंडिया वहां श्रीलंका के साथ 3 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी20 खेलेगी, और यह सीरीज 26 जुलाई से आरम्भ होंगी।

अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

 

#एमएस धोनी #महेंद्र सिंह धोनी #भारतीय क्रिकेट टीम #टीम इंडिया #रविंद्र जडेजा