इस दिग्गज ने सचिन तेंदुलकर पर लगाया घिनौना आरोप, कहा सचिन ने करी थी बॉल टेम्परिंग

Fri, Jun 30, 2017 05:18 pm Posted: Vishal Bhagat
सचिन तेंदुलकर, यूनिस खान
30 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। क्रिकेट के मैदान पर एक बड़ी खबर आई है। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज यूनिस खान ने सचिन तेंदुलकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने भी एक बार मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की थी लेकिन शक्तिशाली बोर्ड से तालुक रखने के कारण उस खबर को ज्यादा तबज्जों नहीं मिली।

IN PICS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

एक क्रिकेट वेबसाइट के अनुसार यूनिस खान ने बयान देते हुए कहा है कि गेंद से छेड़छाड़ करने की घटना क्रिकेट के मैदान पर होते रहती है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम गेंद पर च्युंगम लगा कर गेंद से छेड़छाड़ करने की कोशिश करते थे।  IN PICS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

हाल ही में डु प्लेसिस ने अपनी पैंट की जिप पर गेंद को रगड़ते हुए गेंद से छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। यूनिस खान ने आगे ये भी कहा है कि गेंद से छेड़छाड़ किए जाने वाले घटना को रोका जाना चाहिए ताकि भावी पीढ़ी और बच्चों को यह गलत असर ना पड़े।

IN PICS:क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत देखकर दिल धड़क जाएगा आपका  

आपको बता दें कि साल 2001 में भारत के साउथ अफ्रीकी दौरे के दौरान सचिन तेंदुलकर पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगा था। लेकिन सचिन ने हमेशा इस बात को लेकर कहा था कि वो ऐसा कभी नहीम कर सकते हैं। ऐसे में अब यूनिस खान ने सचिन का नाम लेकर क्रिकेट जगत में बखेड़ा खड़ा कर दिया है। 

जब भारत रत्न सचिन के साथ किया गया ऐसा घिनौना सलूक

 

#सचिन तेंदुलकर #यूनिस खान