शाकिब अल हसन ने टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को दी धमकी, कह डाली ये बड़ी बात

Tue, Aug 22, 2017 03:24 pm Posted: Saurabh Sharma
शाकिब अल हसन
22 अगस्त,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार (27 अगस्त) से शुरु होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने मेहमान टीम को बड़ी चेतावनी दी है। शाकिब ने कहा है कि उनकी टीम को घर में हराना बहुत मुश्किल है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम 2011 के बाद से भारतीय उपमहाद्वीप में कोई सीरीज नहीं जीती है। इस दौरान उसने तीन टेस्ट सीरीज खेली जिसमें दो बार उसे क्लीन स्विप का सामना करना पड़ा। इस साल की शुरुआत में स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत से टेस्ट सीरीज 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए चारों टेस्ट मैचों में जीत हासिल की है। लेकिन टेस्ट क्रिकेट में 11 साल बाद दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी।PHOTOS: ललित मोदी की बेटी आलिया मोदी है बेहद बिंदास, फोटो देखकर दंग रह जाएगें आप  

शाकिब ने द गार्डियन से बातचीत में कहा “  "हम जानते हैं कि हमारे पास यह क्षमता है और हमें उस विश्वास की आवश्यकता थी और हम केवल मैच जीतकर इस विश्वास को प्राप्त कर सकते हैं।

“ लेकिन इस समय आत्म-विश्वास की कोई कमी नहीं है। अब हमें लगता है कि हम घर में अपराजेय हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस टीम के खिलाफ खेल रहे हैं। यही विश्वास है जो टीम को एक बहुत अच्छी टीम बनाता है, और एक विजेता टीम बनाता है। 

बता दें कि शाकिब अपने पूरे करियर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भी टेस्ट मैच नही खेला है। 

शाकिब ने कहा कि “ हमारी टीम के किसी भी खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेला है, इसलिए ये काफी मजेदार होने वाला है।“क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS  

गौरतलब है कि पिछले एक साल में बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। हाल ही में हुई चैंपियंस ट्रॉफी में उसने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया। इसके अलावा इंग्लैंड औऱ श्रीलंका को टेस्ट मैच में मात दी। 

बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 4 सितंबर से चटगांव में खेला जाएगा। 

 

 

#बांग्लादेश क्रिकेट टीम #शाकिब अल हसन