देखें कोहली को आउट कर कैसरिक विलियम्स ने मनाया अनोखा जश्न, हर कोई झुमने लगा

Mon, Jul 10, 2017 09:12 pm Posted: Vishal Bhagat
विराट कोहली बनाम वेस्टइंडीज
10 जुलाई, जमैका (CRICKETNMORE)। वेस्टइंडीज के खिलाफ एक मात्र टी- 20 में भारत को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत की टीम ने 190 रन बनाए थे। जिसमें दिनेश कार्तिक ने 48 रन और ऋषभ पंत ने 38 रन की पारी खेली। इसके अलावा 23 रन धवन ने जमाया था। 

वहीं कप्तान कोहली ने भी शानदार बल्लेबाजी की और केवल 22 गेंद पर 39 रन बनाए। कोहली ने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्के जमाए। कोहली जिस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त ऐसा लग रहा था कि विराट आज बड़ी पारी खेलेगें।  लेकिन कैसरिक विलियम्स ने उन्हें आउट कर वेस्टइंडीज की टीम को मैच में वापिस ला दिया।

अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

आपको बता दें कि कैसरिक विलियम्स की जिस ओवर में कोहली आउट हुए उस ओवर की पहली गेंद पर विराट ने धमाकेदार छक्का जमाया ऐसा लग रहा था कि इस ओवर में कोहली अपना अर्धशतक जमा लेगें लेकिन कैसरिक विलियम्स ने अक्ल से काम किया और दुनिया के महान बल्लेबाज विराट कोहली को अपने मीडियम गति की गेंद से चकमा दे दिया।

सुनिल नरेन ने कोहली का आसान सा कैच मीड ऑन पर लपक लिया। कोहली को आउट करने के बाद कैसरिक विलियम्स ने जिस अंदाज में जश्न मनाया वो बेहद ही अनूठा और अनोखा था।  आप भी देखें आगे क्लिक करके►

 

#विराट कोहली #क्रिकेट वेस्टइंडीज