साउथ अफ्रीका का यह गेंदबाज बनेगा सबसे बड़ा स्पिन गेंदबाज, इस दिग्गज का आया बड़ा बयान

Thu, Aug 10, 2017 03:43 pm Posted: Vishal Bhagat
केशव महाराज, साउथ अफ्रीका
10 अगस्त, ऩई दिल्ली (CRICKETNMORE)। साउथ अफ्रीका के हेड कोच रसेल डोमिंगो ने अपने टीम के लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज केशव महाराज के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि आने वाले समय में केशव महाराज साउथ अफ्रीका के लिए अहम स्पिन गेंदबाज साबित होगें।

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

हेड कोच रसेल डोमिंगो के अलावा शॉन पॉलक की नजर में केशव महाराज एक बेहद ही कमाल का स्पिन गेंदबाज हैं जो भविष्य में साउथ अफ्रीका के लिए अच्छा परफॉर्मेंस करेगें।
आपको बता दें कि अभी हाल ही समाप्त हुए इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में केशव महाराज ने शानदार गेंदबाजी करी थी और 17 विकेट चटकाए थे। साल 2016 में पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले केशव महाराज ने अबतक अपने टेस्ट करियर में केवल 11 टेस्ट मैचों में 43 विकेट चटका लिए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 विकेट 40 रन है जो केशव महाराज ने वेलिंग्टन में चटकाए थे। 

क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

केशव महाराज के बारे में शॉन पॉलक का कहना है कि भारत के विकेट पर केशव महाराज बेहद ही कामयाब गेंदबाज रहेगें। साउथ अफ्रीका के लिए केशव महाराज एक शानदार खोज है। केशव महाराज को लेकर पॉलक ने ये भी कहा है कि अभी केशव ने भारत के विकेटों पर क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन जिस अंदाज से वो सपाट पिच पर गेंदबाजी करते हैं उससे ये यकिन करना मुश्किल नहीं है कि भारत की पिच पर केशव महाराज का रिकॉर्ड शानदार रहेगा।

 

#क्रिकेट साउथ अफ्रीका #केशव महाराज



× Close