CT 2017: करो या मरो के मुकाबले में बांग्लादेश से भिड़ेगी ऑस्ट्रेलिया, देखें प्लेइंग इलेवन

Mon, Jun 05, 2017 03:11 pm Posted: Saurabh Sharma
Preview Australia vs Bangladesh 5th Match Champions Trophy 2017
लंदन, 5 जून (CRICKETNMORE)| चैंपियंस ट्रॉफी में बने रहने के लिए ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के लिए सोमवार को द ओवल मैदान पर खेला जाने वाला मैच हर हाल में जीतना जरूरी है। अपने पहले मैच में बांग्लादेश को जहां इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, वहीं ऑस्ट्रेलिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और दोनों टीमों को एक-एक अंक बांटने पड़े।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। विशेषकर जोश हाजलेवुड ने। उन्होंने अकेले ही कीवी टीम के छह बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था और इसी कारण न्यूजीलैंड अच्छी शुरुआत के बावजूद 300 का आंकड़ा पूरा नहीं कर पाई।

ऑस्ट्रेलिया को हालांकि, बल्लेबाजी में मजबूती लानी होगी। पहले मैच में टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही थी और बारिश के कारण मैच रद्द होने से पहले न्यूजीलैंड से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने केवल 53 रनों पर अपने तीन विकेट खो दिए थे।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

मोएजिज हेनरिक्स को बल्लेबाजी क्रम में चौथे स्थान पर खेलने का एक और अवसर मिल सकता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ को क्रिस लिन को भी इसी स्थान पर खेलने का मौका देना चाहिए। बांग्लादेश के खिलाफ अगले मैच के लिए स्मिथ अपनी टीम में एडम जाम्पा को शामिल कर सकते हैं।

बांग्लादेश की बात की जाए, तो उसे भी इस मैच में जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1990 से अब तक खेले गए 19 में से 18 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मैच में बांग्लादेश ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया था, लेकिन अपनी कमजोर गेंदबाजी के कारण उसे हार का मुंह देखना पड़ा। इस मैच में बांग्लादेश की टीम को आठ विकेट से हार मिली।

अगर बांग्लादेश की टीम इस मैच में भी हार जाती है, तो वह चैंपियंस ट्रॉफी में खिताब की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम होगी। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

टीमें (संभावित) : 

ऑस्ट्रेलिया: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, एरॉन फिंच, जॉन हेस्टिंग्स, जोश हाजलेवुड, ट्रेविस हेड, मोएजिज हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टॉर्क, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर) और एडम जाम्पा।

बांग्लादेश: मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), शाकिब अल-हसन, महमुदुल्ला, सब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान रुबेल हुसैन।

 

#बांग्लादेश क्रिकेट टीम #ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम #ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017



Related News

bullet बीसीसीआई ने बांग्लादेश क्रिकेट का उड़ाया मजाक, ले लिया बदला
bullet केदार जाधव को गेंदबाजी कराने को लेकर कोहली ने धोनी की सलाह मानी
bullet CT 2017: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, देखें प्लेइंग इलेवन
bullet CT 2017: भारत-बांग्लादेश के सेमीफाइनल मुकाबले में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें
bullet CT 2017: कोच हाथरुसिंघा ने दी चेतावनी, टीम इंडिया को हरा सकती है बांग्लादेश
bullet मुस्तफिजुर रहमान टीम इंडिया के खिलाफ सेमीफाइनल में चलेंगे ये खतरनाक चाल, खुद किया खुलासा
bullet CT 2017: भारत के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले बांग्लादेश को मिला “जीत का मंत्र”
bullet चैंपियंस ट्रॉफी में मिली शानदार जीत का बांग्लादेश ऐसे उठाएगी फायदा, कप्तान मुर्तजा का खुलासा
bullet CT 2017: केन विलियमसन ने की भविष्यवाणी, बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया में ये टीम पहुचेंगी सेमीफाइनल में
bullet न्यूजीलैंड को हराने के बाद कप्तान मुर्तजा ने भरी हुंकार,ऑस्ट्रेलिया हारी तो सेमीफाइनल में करेंग

× Close