X close
X close
Indibet

18 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर एशेज जीतने के इरादे से उतरेगी ऑस्ट्रेलिया,देखें संभावित प्लेइंग XI  

लंदन, 11 सितम्बर | चौथे टेस्ट मैच में मेजबान इंग्लैंड को 185 रन से हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम गुरुवार से यहां द ओवल मैदान पर होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच को जीतकर एशेज सीरीज में इतिहास रचना

By Saurabh Sharma September 11, 2019 • 18:03 PM View: 1091

इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि उसके बल्लेबाज इस मैच में रन बनाएं। बेन स्टोक्स ने जरूर हेडिंग्ले में मैच जिताऊ पारी खेली थी, लेकिन चौथे मैच में अपने 11वें ओवर में वह अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में गेंदबाजी कराने नहीं आए थे।

मेजबान इंग्लैंड की मुख्य चिता शानदार फॉर्म में चल रहे स्टीवन स्मिथ को रोकने की है। स्मिथ सीरीज में अब तक तीन शतक और दो अर्धशतकों की मदद से 680 रन बना चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की 2-1 की बढ़त में स्मिथ का अब तक शानदार योगदान रहा है।

Trending


दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम की नजरें 2001 के बाद से इंग्लैंड की धरती पर पहली बार एशेज सीरीज जीतकर इतिहास रचने की है।

मेहमान टीम की तेज गेंदबाजी आक्रमण ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और वे ओवल में भी इसे जारी रखना चाहेंगे। टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इस सीरीज के सभी मैचों में खेले हैं और इसमें भी उनका खेलना तय है।

कोच जस्टिन लेंगर पहले ही कह चुके हैं कि उनकी टीम 3-1 से सीरीज जीतना चाहेगी। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर का खराब फॉर्म जारी रहना चिंता की बात है।

वॉर्नर ने सीरीज में अब तक केवल 79 रन बनाए हैं। तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें काफी बार आउट किया है। हालांकि वॉर्नर के खराब फॉर्म के बावजूद कोच लेंगर ने उनका समर्थन किया है।

टीमें :

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मारनस लबूसचेंज, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पाइन, पैट कमिंस, जेम्स पैटिनसन, नाथन लियोन, जोश हेज़लवुड

इंग्लैंड: रोरी बर्न्स, जो डेनली, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, सैम क्यूरन, जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड 
 


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now