X close
X close
Indibet

इरफान पठान ने लगाई हार्दिक पांड्या को लताड़, कहा- 'आगे चलकर मुंबई को काफी नुकसान होगा'

हम सभी जानते हैं कि टी 20 क्रिकेट में फॉर्म बहुत तेज़ी से बदलता है और इस समय लगता है कि हार्दिक पांड्या का फॉर्म उनका साथ छोड़ चुका है क्योंकि आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए उनका बल्ला खामोश

By Shubham Yadav April 21, 2021 • 16:20 PM View: 112

हम सभी जानते हैं कि टी 20 क्रिकेट में फॉर्म बहुत तेज़ी से बदलता है और इस समय लगता है कि हार्दिक पांड्या का फॉर्म उनका साथ छोड़ चुका है क्योंकि आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए उनका बल्ला खामोश नजर आ रहा है।

पांड्या आईपीएल 2021 में गेंदबाज़ी भी नहीं कर रहे हैं और अब बल्ले से भी उनकी नाकामी ने मुंबई की चिंता बढ़ा दी है। यही कारण है कि भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान पांड्या से नाराज़ नजर आ रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने पांड्या की आलोचना करते हुए कहा है कि उन्हें जिम्मेदारी से खेलने की जरूरत है।

Trending


पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं और बल्ले से रन भी नहीं बना रहे हैं, तो इससे आगे चलकर मुंबई की टीम बुरी तरह आहत होगी। उन्हें बल्लेबाज के रूप में जिम्मेदारी लेकर खेलने की जरूरत है।'

आपको बता दें कि दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में पांड्या पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। पांड्या की नाकामी कहीं न कहीं मुंबई की नाकामी का भी कारण बनती जा रही है। आईपीएल 2021 में अब तक मुंबई को 2 हार और दो में जीत मिली है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS