दलीप ट्रॉफी : इंडिया ब्लू के गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाई इंडिया रेड, पहले दिन बनाए 291/9

Wed, Sep 13, 2017 10:14 pm Posted: Saurabh Sharma
 Indrajith's rearguard action revives India Red
कानपुर, 13 सितम्बर (CRICKETNMORE)| इंडिया ब्लू के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लगातार दूसरी बार दिन-रात प्रारूप में गुलाबी गेंद से खेली जा रही दलीप ट्रॉफी के दूसरे मैच के पहले दिन बुधवार को इंडिया रेड को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया। 

इस टूर्नामेंट में पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया रेड ने 291 रनों पर ही अपने नौ विकेट खो दिए। स्टम्प्स तक बाबा इंद्रजीत 120 रन बनाकर नाबाद हैं। उनके साथ विजय गोहली 22 रनों बनाकर विकेट पर जमे हुए हैं। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली इंडिया रेड को प्रियंक पांचाल (36) और सिद्धार्थ चटर्जी (34) ने मजबूत शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए स्कोरबोर्ड पर 70 रन टांग दिए थे।हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

तीन विकेट लेने वाले अंकित राजपूत ने पांचाल को आउट कर अपना और अपनी टीम का खाता खोला। चार रन बाद चटर्जी इंडिया ब्लू के कप्तान सुरेश रैना की गेंद पर बोल्ड हुए। यहां से इंडिया ब्लू के गेंदबाज हावी हो गए लगातार विकेट लेते रहे। 

हालांकि ब्लू के गेंदबाज इंद्रजीत को आउट नहीं कर पाए। उन्होंने एक छोर संभाले रखा और अकेले अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने अभी तक 181 गेंदें खेली हैं जिसमें 12 चौके और दो छक्के जड़े हैं। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद हॉट, जरूर देखें 

लगातार विकेटों के गिरते सिलसिले के बीच उन्हें गोहली का साथ मिला। एक समय इंडिया रेड ने 205 रनों पर ही नौ विकेट खो दिए थे, लेकिन इंद्रजीत और गोहली ने 10वें विकेट के लिए अभी तक 86 रन जोड़ते हुए टीम को बचाया। 

इंडिया ब्लू की तरफ से अंकित के अलावा जयदेव उनादकट ने दो विकेट लिए।  

 

#सुरेश रैना #दलीप ट्रॉफी