X close
X close
Indibet

पृथ्वी शॉ ने किया खुलासा,कैसे राहुल द्रविड़ ने बैन के दौरान उनकी मदद की

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 18, 2019 • 11:21 AM View: 840

पृथ्वी ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। मैं निश्तिक तौर पर निराश था। बैन के बाद पहले 20-25 दिन,मैं समझ नहीं पा रहा था कि ये कैसे हो गया। मैं लंदन गया और वहां मस्ती की, क्योंकि मुझे 15 सितंबर तक प्रैक्टिस करने की इजाजत नहीं थी। उसके बाद मैंने खुद को स्थिर किया और खुद को मानसिक रूप से मजबूत रखते हुए कहा कि ये तीन महीने बीत जाएंगे। लेकिन हर दिन मुश्किल था, लेकिन अब सब अब यह सब अतीत है। "

पृथ्वी ने आगे कहा,“मेरे दिमाग में कुछ नहीं था। मैं बैन के बारे में कुछ नहीं कर सकता था। लंदन से लौटने के बाद राहुल सर ने मुझे ट्रेनिंग के लिए एनसीए बुलाया। वहीं मैंने यो-यो टेस्ट के साथ कुछ और फिटनेस टेस्ट दिए।”

Trending


पृथ्वी ने कहा, “ राहुल सर के साथ मेरा ज्यादा ध्यान फिटनेस पर था। मैंने अपने सारे फिटनेस टेस्ट पास किए। नेट्स में कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और वरुण एरॉन जैसे अच्छे गेंदबाज होने से भी मुझे काफई मदद मिली। इसके अलावा राहुल सर मार्गदर्शन और मानसिक मामलों के लिए वहां थे और मेरी मदद कर रहे थे। मुझे लगता है कि ये समय मेरे लिए बहुत बड़ी सीख थी । निश्चित तौर पर मैंने एक गलती की थी,मुझे नहीं पता था कि मैं क्या ले रहा हूं।”



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now