साउथ अफ्रीका के मैच से पहले पाकिस्तान ने चली चाल, इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

Tue, Jun 06, 2017 09:40 pm Posted: Saurabh Sharma
Rumman Raees named Wahab Riaz's replacement in Pakistan Champions Trophy squad
6 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। चोटिल होकर चैंपियंस ट्रॉफी 2017 से बाहर हो चुके वहाब रियाज की जगह पाकिस्तान ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रूमान रईस को टीम में शामिल किया है। रविवार(4 जून) को भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में टखने में चोट लगने के कारण वहाब पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।  

भारत के खिलाफ बर्मिघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मैच में गेंदबाजी के दौरान 46वें ओवर में रियाज के टखने में चोट लगी थी। वह 8.1 ओवर में 87 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले पाए थे।

सोमवार को हुए उनकी चोट के स्कैन में यह पुष्टि हुई कि रियाज के टखने के जोड़ों में समस्या है और उन्हें इस चोट से उबरने में कम से कम दो सप्ताह का समय लगेगा।  PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

रईस ने अब तक पाकिस्तान के लिए वन डे मैच नहीं खेला है। उन्होंने पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने 42 लिस्ट ए मैचों में 4.77 इकोनमी रेट से 64 विकेट हासिल लिए हैं।

पाकिस्तान अपना अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को बर्मिंघम में खेलेगा। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

 

 

 

#पाकिस्तान क्रिकेट टीम #वहाब रियाज #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी #आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 #रूमान रईस