X close
X close

जोफ्रा आर्चर अगले साल एशेज के लिए तैयार रहे : कप्तान स्टोक्स

अबु धाबी, 25 नवंबर स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी और पीठ की चोटों से उबर चुके हैं और खेल के सभी प्रारूपों में खेलने के लिए उत्सुक हैं। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स उनको लेकर जल्दी नहीं करना

IANS News
By IANS News November 26, 2022 • 08:49 AM

अबु धाबी, 25 नवंबर स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी और पीठ की चोटों से उबर चुके हैं और खेल के सभी प्रारूपों में खेलने के लिए उत्सुक हैं। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स उनको लेकर जल्दी नहीं करना चाहते बल्कि अगले साल की एशेज श्रृंखला के लिए उनके पूरी तरह से फिट होने का इंतजार करना चाहते हैं।

आर्चर वर्तमान में देश की ए टीम इंग्लैंड लायंस के साथ है, यहां टेस्ट टीम के खिलाफ मैच हो रहा है, जिससे उन्हें पाकिस्तान में आगामी रेड-बॉल श्रृंखला के लिए तैयार करने में मदद मिल रही है।

Trending


हालांकि, स्टोक्स ने कहा कि वह चाहते हैं कि आर्चर और तैयार तथा फिट हो जाए और अगले सीजन में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार फॉर्म में लौटे।

उन्होंने कहा, उन्हें यहां बाहर देखकर बहुत अच्छा लगा। उन्हें हाथ में गेंद लेकर वापस दौड़ते हुए और तेज गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा है। वह अंतरराष्ट्रीय खेल के सुपरस्टारों में से एक हैं और उन्हें टीम में वापस लाना वास्तव में अच्छा है। इस बारे में स्टोक्स ने अबु धाबी से स्काई स्पोर्ट्स को बताया है, जहां उनकी टीम पाकिस्तान दौरे की तैयारी कर रही है।

उन्होंने कहा, मैंने आज सुबह उसके साथ गेंदबाजी की और मुझे लगता है कि वह वास्तव में वापस आने के लिए उत्साहित है।

स्टोक्स ने कहा, वह लंबे समय से चोट से जूझ रहे हैं और यह जितना रोमांचक है, हमें उन्हें लेकर थोड़ा सावधान रहना होगा कि हम उन्हें वापसी करते देखना है।

उन्होंने आगे कहा, उम्मीद है कि हम जोफ्रा को फिट और एशेज के लिए तैयार कर सकते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे हम देख रहे हैं और यह बहुत अच्छा होगा कि वह चयन के लिए उपलब्ध रहे।

कोहनी और पीठ की चोटों के कारण, 27 वर्षीय पेसर ने मार्च 2021 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। अहमदाबाद में भारत के खिलाफ एक टी20 मैच के बाद से उनका सबसे हालिया टेस्ट मैच एक महीने पहले उन्हीं विरोधियों के खिलाफ आया था।

उन्होंने आगे कहा, उम्मीद है कि हम जोफ्रा को फिट और एशेज के लिए तैयार कर सकते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे हम देख रहे हैं और यह बहुत अच्छा होगा कि वह चयन के लिए उपलब्ध रहे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

आरजे/आरआर

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed