बैन हटने के बाद श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी के समर्थन में आया टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी

Thu, Aug 10, 2017 08:56 am Posted: Saurabh Sharma
एस श्रीसंत
10 अगस्त, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। केरल हाईकोर्ट ने सोमवार को टीम इंडिया के खिलाड़ी रहे एस. श्रीसंत पर लगे आजीवन बैन को हटा दिया। स्पॉट फीक्सिंग में फंसने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगाया था।  लेकिन बीसीसीआई ने इस ऑर्डर को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का फैसला किया है। 

बीसीसीआई प्रशासकों की समिति ने बुधवार को हुई मीटिंग में इस मामले पर कोई फैसला नहीं लिया। उनका कहना है कि वे कानूनी सलाह का इंतजार कर रहे थे। 

बता दें कि आईपीएल 2013 में स्पॉट फीक्सिंग के मामले में दोषी पाए जानें के बाद बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था। लेकिन अब केरल हाइकोर्ट द्वारा प्रतिबंध हटाने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन उनके समर्थन में आ गए हैं।क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखिए PHOTOS

मैच फीक्सिंग का दोषी पाए जाने पर अजहर पर भी बीसीसीआई ने आजीवन बैन लगाया था जिसे 2012 में आंध्र प्रदेश हाइकोर्ट ने हटा दिया था। 

श्रीसंत की वापसी के सवाल पर अजहर ने कहा कि “"मुझे लगता है कि अगर अदालत का आदेश आया है तो उन्हें इसका पालन करना होगा। वह अपने चार साल गवां चुके हैं लेकिन उन्हें अपने फिटनेस दोबारा हासिल कर के  आवश्यक मानकों पर खरा उतरना होगा। उन्हें बहुत अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मेरे अनुसार, श्रीसंत बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक थे, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें ठीक तौर से नहीं इस्तेमाल किया गया। वह ज्यादा प्रतिभाशाली होते अगर उन पर ठंग से ध्यान दिया जाता।

अजहर ने बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, सचिव अमिताभ चौधरी और प्रशासकों की समिति (सीओए) को लेटर लिखा है। जिससे उन्होंने बीसीसीआई से अपनी उस बकाया राशि की मांग की है जो बीसीसीआई द्वारा पूर्व भारतीय कप्तानों को दी जाती है।  ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स PHOTOS  

 

 

#बीसीसीआई #एस श्रीसंत #मोहम्मद अजहरुद्दीन #भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड



× Close