हेड कोच के लिए टॉम मूडी के इंटरव्यू में शामिल नहीं होगा यह दिग्गज: झटका

Sun, Jun 04, 2017 09:26 pm Posted: Vishal Bhagat
वीवीएस लक्ष्मण
4 जून,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली क्रिकेट सलाहाकार समिति चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के कोच पद के उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेगी। इस महत्वपूर्ण पद के लिए पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी टॉम मूडी ने भी आवेदन किया है। लेकिन उनके इंटरव्यू में वीवीएस लक्ष्मण मौजूद नहीं रहेंगे। 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार टॉम मूडी के टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के इंटरव्यू के दौरान के सचिन और सौरव मौजूद रहेंगे और वीवीएस लक्ष्मण इस इंटरव्यू से दूर रहेंगे। 
इस खबर के अनुसार प्रशासकों की समिति (COA) के अध्यक्ष विनोद राय ने बीसीसीआई के अधिकारियों को कहा है कि जब टॉम मूडी इंटरव्यू के लिए आएंगे तब वीवीएस लक्ष्मण को उस जगह से जाना पड़ेगा। वह मूडी के इंटरव्यू के दौरान मौजूद नहीं रह सकते। PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

कनफ्लिक्ट ऑफ़ इंटरेस्ट का मुद्दा ना उठे इसलिए ये फैसला लिया गया है क्योंकि वो दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे से जानते हैं। लक्ष्मण और मूडी साथ में आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर और कोच रह चुके हैं।" PHOTOS: क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे आप

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही में भारतीय कोच पद के लिए आवेदन मंगाए थे, जिसकी आखिरी तारीफ 31 मई थी। अब तक कुछ 6 पूर्व खिलाड़ियों ने इसके लिए आवेदन किया है। जिसमें भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम भी शामिल है।

 

#वीवीएस लक्ष्मण