Advertisement
Advertisement

'टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ तो...', T20 World Cup से पहले क्या बोल गए Shubman Gill

शुभमन गिल ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ये बताया है कि अगर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में उनका चयन नहीं होता तो वो क्या करेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 26, 2024 • 17:45 PM
'टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ तो...', T20 World Cup से पहले क्या बोल गए Shubman Gill
'टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ तो...', T20 World Cup से पहले क्या बोल गए Shubman Gill (Shubman Gill)
Advertisement

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 बेहद करीब है। ये टूर्नामेंट जून के महीने में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला है जिसके लिए जल्द ही इंडियन टीम का ऐलान हो सकता है। भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल को टीम में जगह मिलेगी या नहीं, अभी इस पर कुछ भी साफ नहीं हुआ है। हालांकि इसी बीच अब इस यंग बैटर ने एक बड़ा बयान दे दिया है।

दरअसल, शुभमन गिल ने अपना पिछला आईपीएल सीजन याद करते हुए टी20 वर्ल्ड कप में अपने सेलेक्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। गिल ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए अपना दिल खोला और ये बताया कि अगर पिछले सीजन आईपीएल में 900 रन बनाने के बाद भी उनका इस बार टी20 वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्शन नहीं होता तो वो क्या करेंगे।

Trending


शुभमन गिल बोले, 'जब मेरी सेलेक्शन (टी20 वर्ल्ड कप में) की बात आती है तो अगर आईपीएल में पिछले साल 900 रन करने के बाद मेरा चयन नहीं होता, तो मैं सिर्फ एक ही बात कह सकता हूं कि जो चुने जाएंगे मैं उनके लिए चीयर करूंगा और उन्हें शुभकामनाएं दूंगा।' इतना ही नहीं, गिल ने ये भी कहा कि अगर उनका सेलेक्शन टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं भी होता तो भी वो मायूस नहीं होंगे और मुस्कुराते रहेंगे।

आपको बता दें कि पिछले आईपीएल सीजन शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस के लिए 890 रन बनाए थे। ऐसा करके वो टूर्नामेंट में ऑरेंज कैप जीतने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए थे। हालांकि आईपीएल 2024 अब तक गिल के लिए पिछले साल जितना कामियाब नहीं रहा है। उन्होंने 9 मैचों में अब तक 304 रन बनाए हैं।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए शुभमन गिल का सेलेक्शन हो सकता है, लेकिन मौजूदा समय में टीम के पास ओपनर बैटर के तौर पर टी20 फॉर्मेट में कप्तान रोहित शर्मा के अलावा यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे काफी शानदार ऑप्शन भी मौजूद हैं। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि गिल पर मैनेजमेंट भरोसा जताती है या नहीं।


Cricket Scorecard

Advertisement