X close
X close

टॉम लाथम ने कहा- रणनीति तैयार है, कोहली के बुरे फॉर्म का फायदा उठाकर इस तरह से करेंगे आउट !

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक बार फिर से रोकने के लिए उनकी टीम ने खास रणनीति तैयार की है। कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat February 27, 2020 • 18:02 PM

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक बार फिर से रोकने के लिए उनकी टीम ने खास रणनीति तैयार की है। कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उन्होंने दौरे के नौ पारियों में अब तक केवल 201 रन ही बनाए हैं। भारतीय कप्तान पहले टेस्ट में भी केवल दो और 19 रन ही बना पाए थे।

भारत और न्यूजीलैंड को दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच शनिवार से यहां खेलना है।

Trending


लाथम ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "मुझे लगता है कि जब विराट बल्लेबाजी करने के लिए निकलेंगे, तो हम तैयार होंगे। वह एक गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी है और यही कारण है कि वह लंबे समय से नंबर वन रैंक के बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने लंबे समय तक ऐसा किया है और सभी परिस्थितियों में किया है।"

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले नील वेगनर के आने से गेंदबाजी में अधिक गहराई आएगी। लाथम ने कहा, "मैंने उन्हें अभी तक नहीं देखा है। वह कई वर्षो से हमारे लिए एक बेहतरीन प्रदर्शनकर्ता रहे हैं।"