X close
X close
Indibet

VIDEO : 'शीशा कभी झूठ नहीं बोलता', चोपड़ा साहब ने जडेजा की जगह पर ही उठा दिए सवाल

आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा की जगह को लेकर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 15, 2022 • 17:55 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसी कड़ी में आकाश ने एक ऐसा बयान दिया है जो शायद भारतीय फैंस को पसंद ना आए। आकाश का मानना ​​है कि रवींद्र जडेजा आगामी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए वो ऑप्शन नहीं होंगे जिसकी टीम इंडिया को तलाश है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में सिर्फ दो मैच खेलने वाले जडेजा 27 अगस्त से यूएई में खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं। आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में जडेजा के सेलेक्शन को लेकर फिलहाल कोई संदेह नहीं है लेकिन आकाश का ये सवाल उठाना थोड़ा अजीब नजर आता है। 

Trending


अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने कहा, "इस सूची में दूसरा नाम दिलचस्प है, वो है रवींद्र जडेजा। जड्डू निश्चित रूप से खेलेंगे, ये आप और मैं दोनों जानते हैं, लेकिन वो आपको बहुत अधिक विकेट नहीं देंगे, इसके लिए तैयार रहें। आईना झूठ नहीं बोलता। अगर हम उनके मैचों की संख्या देखें, तो उसने टी 20 वर्ल्ड कप के बाद से सात मैच खेले हैं, सिर्फ चार विकेट लिए हैं, औसत 43 से ऊपर है और इकॉनमी भी 8.5 के करीब है। ये बहुत अच्छा नहीं है।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "उनके द्वारा खेले गए टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में विकेट लेने की क्षमता नहीं देखी गई है या उन्होंने विकेट नहीं लिए हैं। आईपीएल भी यही कहानी कहता है। पिछले आईपीएल में 10 मैच खेले  और लगभग 50 की औसत से पांच विकेट। इसके अलावा 7.50 की इकॉनमी और स्ट्राइक रेट 40 के करीब।"

आकाश के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है कि क्या जडेजा को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए लेकर जाना चाहिए या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now