X close
X close
Indibet

VIDEO : सोशल मीडिया पर छाईं अदिति पुजारा, पापा की सेंचुरी के बाद जमकर नाची छोटी सी बच्ची

चेतेश्वर पुजारा की बेटी अदिति पुजारा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 15, 2022 • 10:54 AM

चेतेश्वर पुजारा इस समय इंग्लैंड में ऐसा तहलका मचा रहे हैं जिसकी गूंज पूरी दुनिया तक पहुंच रही है। पुजारा रॉयल लंदन कप 2022 में ससेक्स के लिए खेल रहे हैं और ऐसा खेल रहे हैं कि आप भी उनके फैन हो जाएंगे। पुजारा 50 ओवर के इस मैच में टी-20 वाले मूड में खेल रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वो दुनिया को दिखाना चाह रहे हैं कि वो हार्ड हिटिंग भी कर सकते हैं। 

ससेक्स की कप्तानी कर रहे पुजारा ने रविवार (14 अगस्त) को रॉयल लंदन वन-डे कप मैच में सर्रे के खिलाफ 131 गेंदों में 174 रन बनाकर विरोधियों और फैंस के होश उड़ा दिए। भारतीय टेस्ट टीम के स्टार बल्लेबाज़ पुजारा को कभी भी छोटे प्रारूप का बल्लेबाज़ नहीं माना गया लेकिन वो जिस तरह से रॉयल लंदन कप में खेल रहे हैं वो ुन सभी के मुंह पर तमाचा है जो उन्हें टी-20 और वनडे के लिए अनुपयुक्त मानते थे। 

Trending


पुजारा ने अपनी 174 रनों की तूफानी पारी में पांच छक्के और 20 चौके मारे और ये सभी स्ट्रोक दर्शनीय थे। पुजारा की ये पारी देखकर उनकी बेटी अदिति का रिएक्शन भी देखने लायक था। पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें अदिति को खुशी से नाचते और अपने पिता को चीयर करते हुए देखा जा सकता है।  इस पोस्ट के कैप्शन में पुजारा ने लिखा, "आज रात टीम की जीत में योगदान करने की खुशी है। पूरी टीम ससेक्स द्वारा शानदार खेल। हम अगले मैच की तरफ आगे बढ़ते हैं।"

इस वीडियो में पुजारा की बेटी का रिएक्शन फैंस का दिल जीत रहा है। वहीं, इस मैच की बात करें तो पुजारा की विशेष पारी और टॉम क्लार्क के शतक ने ससेक्स को 378/6 तक पहुंचा दिया। जवाब में, ससेक्स के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन ने सर्रे को केवल 162 रन पर आउट कर दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now