X close
X close
Indibet

चटगांव टेस्ट में अफगानिस्तान टीम का कमाल, बांग्लादेश पर 374 रनों की बढ़त

चटगांव, 7 सितम्बर| अफगानिस्तान ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर बांग्लादेश के साथ जारी एकमात्र टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को मेजबान टीम पर 374 रनों की बढ़त ले ली है। अफगानिस्तान ने अपनी पहली पारी में

By Vishal Bhagat September 07, 2019 • 17:57 PM View: 1018

एक लिहाज से देखा जाए तो अफगानिस्तानी बल्लेबाज दूसरी पारी में औसत प्रदर्शन ही कर पाए। उसके दो बल्लेबाजों इब्राहिम जादरान और असगर अफगान ही अर्धशतक जमा सके बाकि कोई और बल्लेबाज विकेट पर ज्यादा देर टिक नहीं सका।इब्राहिम ने 208 गेंदों का सामना कर 87 रन बनाए जबकि असगर ने 108 गेंदों पर 50 रन बनाए।

बांग्लादेश ने दिन की शुरुआत आठ विकेट के नुकसान पर 194 रनों के साथ की थी। मौसादेक हुसैन ने अपने दूसरे दिन के स्कोर में चार रनों का इजाफा किया और 48 रन बनाकर नाबाद लौटे। तइजुल इस्लाम दिन के पहले विकेट के तौर पर 14 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे। राशिद ने नयीम हसन (7) को आउट कर अपने पांच विकेट लेने के साथ ही बांग्लादेश को ऑल आउट कर दिया।

Trending


दूसरी पारी खेलने उतरी अफगानिस्तान की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। इशानुल्लाह एक चौका मार तीसरी ही गेंद पर शाकिब अल हसन का शिकार बने। चार के ही कुल स्कोर पर पहली पारी के शतकवीर रहमत शाह भी शाकिब को अगली ही गेंद पर कैच दे बैठे।

हसमातुल्लाह शाहिदी (12) 28 के कुल स्कोर पर आउट हो गए। यहां इब्राहिम और असगर ने चौथे विकेट के लिए 108 रनों की साझेदारी कर अफगानिस्तान को संभाला और मजबूत बढ़त की ओर ले गए। ताइजुल ने असगर को 136 के कुल स्कोर पर आउट कर दिया। इब्राहिम 171 के कुल स्कोर पर नयीम का शिकार बने। मोहम्मद नबी ने आठ, राशिद ने 24 और कैस अहमद ने 14 रन बनाए।

बांग्लादेश के लिए शाकिब तीन विकेट ले चुके हैें। ताइजुल और नयीम के हिस्से दो-दो विकेट आए। मेहेदी हसन मिराज को एक विकेट मिला।


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now