X close
X close
Indibet

बुरी खबर: ऋषभ पंत के साथ चार और भारतीय सदस्य 10 दिन के लिए क्वारंटीन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 15, 2021 • 17:55 PM View: 1036

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मालूम हो कि ऋषभ पंत को कुछ दिनों पहले ही यूरो कप में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच हुए मुकाबले को देखने लंदन के वेम्बले स्टेडियम में देखा गया था। अब इस खबर के बाद एक और बुरी खबर सामने आ रही है।

पंत के अलावा चार और भारतीय सदस्यों को 10 दिनों के लिए लंदन में क्वारंटीन कर दिया गया है। स्पोर्ट स्टाफ के एक सदस्य के साथ-साथ कोचिंग स्टाफ का एक वरिष्ठ सदस्य, एक वरिष्ठ खिलाड़ी और एक रिजर्व खिलाड़ी शामिल है। इनमें से किसी भी खिलाड़ी का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है।

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ये एक बुरी खबर है क्योंकि इससे टीम इंडिया की तैयारियों को झटका लगेगा और ये भी देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले कुछ दिनों में क्या इन सदस्यों के कोविड टेस्ट नेगेटिव आते हैं या नहीं।

आपको बता दें कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही पंत डरहम में 20 जुलाई से होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा ले सकेंगे। स्पोर्टस तक के अनुसार भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट पॉज़ीटिव पाया गया है। हालांकि, एक खिलाड़ी का टेस्ट बाद में नेगेटिव भी आ गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo