X close
X close
Indibet

आंद्रे रसेल के हेलमेट पर लगी गेंद, बीच मैच में स्ट्रेचर पर गए मैदान से बाहर, देखें VIDEO

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 12, 2021 • 14:29 PM View: 1383

आंद्रे रसेल (Andre Russell) बेशक टी-20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन शॉर्ट गेंद के खिलाफ उनकी कमजोरी अब जगजाहिर है। इंटरनेशनल से लेकर फ्रेंचाइजी क्रिकेट में विरोधी टीम के गेंदबाज उन्हें शांत रखने के लिए शॉर्ट गेंद का इस्तेमाल करते हैं। शुक्रवार (11 जून) को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ हुए मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलते हुए शॉर्ट गेंद पर रसेल चोटिल हो गए, जिसके बाद वह स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर गए।

यह हादसा ग्लैडिएटर्स की पारी के 14वें ओवर में हुआ जब मुहम्मद मूसा की खतरनाक बाउंसर रसेल के हेलमेट पर जाकर लगी। शॉर्ट गेंद से रसेल सप्राइज रह गए और उसे खेलने में असफल रहे। इससे पहले की दो गेंदों पर रसेल ने मुसा को लगातार दो छक्के जड़े थे। 

Trending


गेंद लगने के बाद रसेल को मेडिकिल टीम द्वारा चैक किया गया और उन्होंने दोबारा बल्लेबाजी शुरू की। हालांकि गेंद लगने के बाद अगली ही गेंद पर वह आउट हो गए। 

रसेल आउट होने के बाद असहज दिखाई दिए, जिसके बाद स्ट्रेचर  पर उन्हें बाहर ले जाया गया। रसेल ने 6 गेंदों का सामना करते हुए दो छक्कों की मदद से 13 रन बनाए। उनकी जगह कन्कशन सब्सीट्यूट के तौर पर युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। 

गौरतलब है कि कॉलिन मुनरो की तूफानी पारी की बदौलत इस्लामाबाद यूनाइडेट ने अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए  मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 10 विकेट से हरा दिया। 134 रनों के लक्ष्य को मुनरो और उस्मान ख्वाजा की ओपनिंग जोड़ी ने सिर्फ 10 ओवरों में ही हासिल कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo