X close
X close
Indibet

सचिन तेंदुलकर ने एंड्रयू साइमंड्स की मौत पर जताया शोक,मंकीगेट विवाद के दौरान क्रीज पर थे मौजूद

भारतीय क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की मौत पर शोक व्यक्त किया है। क्वींसलैंड में शनिवार को एक कार दुर्घटना में साइमंड्स की मौत हो...

By IANS News May 15, 2022 • 13:01 PM

भारतीय क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की मौत पर शोक व्यक्त किया है। क्वींसलैंड में शनिवार को एक कार दुर्घटना में साइमंड्स की मौत हो गई, जिससे क्रिकेट जगत में शोक की लहर फैल गई है।

तेंगुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एंड्रयू साइमंड का निधन हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है। वह न केवल एक शानदार ऑलराउंडर थे, बल्कि मैदान पर एक लाइव-वायर भी थे। मेरे पास मुंबई इंडियंस में एक साथ बिताए समय की अच्छी यादें हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।"

Trending


46 वर्षीय साइमंड्स अपने गृह राज्य क्वींसलैंड में टाउन्सविले के ठीक बाहर एक दुर्घटना में मारे गए। इसकी पुष्टि वहां की पुलिस ने की थी।

जनवरी 2008 में सिडनी टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया ने 122 रनों से जीता था, तेंदुलकर नॉन-स्ट्राइक पर थे, जब भारत के स्पिनर हरभजन सिंह और साइमंड्स के बीच विवाद हुआ, जिसे बाद में 'मंकीगेट मामले' के नाम से जाना गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

साइमंड्स ने हरभजन पर उन्हें 'बंदर' कहने का आरोप लगाया, जिससे दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था। उस दौरान भारत ने स्पिनर को शुरू में तीन टेस्ट के लिए निलंबित किए जाने के बाद दौरे को रद्द करने और स्वदेश लौटने की धमकी भी दी थी।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now